ताज़ा खबर
 

पूजा बेदी की बेटी ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर किया ऐसा डांस, VIDEO हुआ वायरल

आलिया फर्निचरवाला डायरेक्टर नितिन की फिल्म 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म में आलिया सैफ अली खान की बेटी का रोल अदा किया है। लेकिन उनके डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।

पूजा बेदी की बेटी आलिया का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब)

पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्निचरवाला इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की तैयारी में जुटी हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो वीडियो शेयर किये हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में वह आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का गाना ‘मैं तैनू समझावा कि..’ पर शानदार डांस परफॉर्मेंस किया है। इसके अलावा आलिया ने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ में भी जबरदस्त ठुमके लगाए हैं।

आलिया ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- ‘करीब एक साल पहले मैं डांस एक्सपर्ट डिंपल और उत्कर्ष से मिली थी। आत्म-विश्वास की कमी और संदेह की स्थिति के कारण मैं डरी हुई थी। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं ठुमका या फिर अपने हाथ को पांव के अंगूठे तक छू पाऊंगी।’ आलिया फर्निचरवाला ने आगे लिखा, कई घंटों की मेहनत, चोट, हंसी और आंसुओं के बाद अभी और आगे जाना है। लेकिन हमने साथ में काफी समय बिताया। डिंपल और उत्कर्ष को शानदार इंसान और टीचर होने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

आलिया फर्निचरवाला डायरेक्टर नितिन की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्ते पर आधारित है। फिल्म में आलिया सैफ अली खान की बेटी का रोल अदा किया है। बता दें कि पूजा बेदी के पूर्व पति फरहान इब्राहिम फर्निचरवाला की बेटी हैं। पूजा बेदी और फरहान ने साल 2003 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। आलिया के अलावा पूजा का एक बेटा ओमार इब्राहिम भी है। पूजा अक्सर अपने दोनों बच्चों समेत पार्टीज में स्पॉट भी की जाती हैं।

बता दें कि पूजा बेदी एक्टर कबीर बेदी और भारतीय क्लासिकल डांसर स्व. प्रतिमा की बेटी हैं। पूजा को आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर से पहचान मिली थी। इसके अलावा उन्हें ‘झलक दिखला जा सीजन 1’, ‘नच बलिए 3’ और ‘बिग बॉस 5’ जैसे रिएलिटी शो में भी देखा जा चुका है।

पूजा बेदी की बेटी आलिया ने अपने ‘ब्वॉयफ्रेंड’ के साथ शेयर की फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App