ताज़ा खबर
 

Republic टीवी पर पैनलिस्ट ने प्रदीप भंडारी को बताया मदारी, कहा- अर्नब भी फेल हो गए तो चीखने लगे एंकर

रिपब्लिक के पत्रकार प्रदीप भंडारी ने सुशांत केस पर एम्स की कथित रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए पूछा कि अगर ऐसा है तो कहां है ऑफिशियल स्टेटमेंट?

Republic Bharat, Arnab Goswami, Poochta Hai Bharat, Arnab Goswami Blast On Shivsena Neta,Republic Bharat के पत्रकार अर्नब गोस्वामी

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नई थ्योरी सामने आ रही है। मीडिया में भी ये मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी रिपब्लिक टीवी पर लगातार इस मामले को उठा रहे हैं। तीखे सवाल पूछ रहे हैं। इसी बीच रिपब्लिक पर एक डिबेट के दौरान एम्स की रिपोर्ट को लेकर तीखी नोंकझोंक होती दिखी। रिपब्लिक के पत्रकार प्रदीप भंडारी ने सुशांत केस पर एम्स की कथित रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए पूछा कि अगर ऐसा है तो कहां है ऑफिशियल स्टेटमेंट? सीबीआई की रिपोर्ट या फिर एम्स का डिक्लेरेशन रिपोर्ट कहां हैं? ये कुछ भ्रामक लोग हैं जो पेड पीआर की आड़ में ये सब फैला रहे हैं।

प्रदीप भंडारी के इस सवाल पर डिबेट में शामिल शिवसेना समर्थक किशोर तिवारी भड़क गए। उन्होंने प्रदीप भंडारी पर तंज कसते हुए कहा- ‘अरे तुम तो पिटते है, पत्रकारों से ही पिटते हो। तुम रहने दो।’ किशोर तिवारी यहीं नहीं रुके। वे आगे कहते हैं- ‘अरे प्रदीप भंडारी मदारी बनना बंद करो। मदारी बनना बंद करो बेटा। ‘प्रदीप भंडारी तुमने मुंह की खाली। बहुत मार खा चुके तुम।’

वहीं प्रदीप भंडारी ने कहा- ‘ये वही लोग हैं जो रिया चक्रवर्ती को इनोसेंट कह रहे थे। उसकी तरफदारी कर रहे थे। रिया के वकील बने थे। जब रिपब्लिक मीडिया सच्चाई सामने लाई तो सच्चाई सामने आई। इसके बाद किशोर तिवारी डिप्रेशन में आ गए। किस तरह के लोगों को बुलाते हो आप?’ इसके बाद पैनलिस्ट किशोर ने कहा कि- ‘अर्नब भी फेल हो गए।’ इस पर एंकर बहुत भड़क गए और चीखने लगे। वे सुशांत के दोस्त अंकित और गणेश को बहस में ले आए।

बहस को आगे बढ़ाते हुए अंकित और गणेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुंबई पुलिस पुलिस ने सही से जांच नहीं की। अब सूत्रों वाली खिचड़ी पका कर कह रहे हैं, ये मर्डर नहीं है आत्महत्या है। एंकर ने कहा- सीबीआई या एम्स की कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं हुई। एक वॉट्सएप फॉरवर्ड में किसी ने लिख दिया तो मुंबई पुलिस के कमिश्नर सबसे पहले आगे आ गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: ‘तुम अपने ससुराल नहीं आई हो’, बर्तन धोने से निक्की ने किया इनकार तो बोलीं जैस्मिन; हुई बहस
2 अब तो Republic टीवी CIA जांच की भी मांग कर सकती है- SSR केस में एम्स की रिपोर्ट के बाद फिल्ममेकर ने मारा ताना
3 The Kapil Sharma Show: दो दिनों की पहचान में ही कर लिया था शादी का फैसला, जानिये कौन हैं कीकू शारदा की पत्नी प्रियंका
ये पढ़ा क्या?
X