ताज़ा खबर
 

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में पुलिस ने किया रवीना,फराह और भारती को तलब

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक कॉमेडी शो के दौरान जिन शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया गया है वह धर्म का अपमान है। इस कार्यक्रम को क्रिसमस के दौरान ही प्रसारित किया गया था।

Author चंडीगढ़ | Published on: January 8, 2020 9:40 AM
धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। (फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस)

पंजाब पुलिस ने फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन, निर्माता फराह खान और टीवी कॉमेडियन भारती सिंह को एक टीवी शो के दौरान एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में दर्ज मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है। पुलिस उपाधीक्षक सोहन सिंह ने कहा कि उन्हें पुलिस जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किए गए थे।

मामला दर्ज किया गया: बता दें कि 25 दिसंबर को प्रसारित एक टीवी शो के दौरान एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए उनके खिलाफ 26 दिसंबर को मामला दर्ज किया गया था। बता दें कि यह शिकायत कंबोज नगर के एक व्यक्ति के कहने पर धारा 129 ए (किसी वर्ग की धार्मिक भावनाओं का अनादर करना) तहत इनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News Today, 8 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

धर्म का अपमान करने का आरोप: दरअसल, शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक कॉमेडी शो के दौरान जिन शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया गया है वह धर्म का अपमान है। इस कार्यक्रम को क्रिसमस के दौरान ही प्रसारित किया गया था। हालांकि इस मामले पर अभी तक तीनों में से किसी ने कोई बयान नहीं दिए है।

जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी: बता दें कि 26 दिसंबर को पंजाब के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सूबा जनरल सेक्रेटरी और क्रिश्चियन समाज फ्रंट के सूबा प्रधान सोनू जाफर की अगवाई में अजनाला के मेन चौक पर रंवीना टंडन, भारती और फराह फराह खान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की गई थी। इसके साथ ही प्रदर्शन कर रहे लोगों ने  अजनाला के डीएसपी सोहन सिंह से मुलाकात कर मांग पत्र देकर जल्द से जल्द इन अदाकाराओं और चैनल के प्रोड्यूसर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फिल्म क्रिटिक से लेकर पार्टियों ने किया दीपिका का विरोध, जानिए क्या पड़ेगा छपाक की कमाई पर असर
2 JNU छात्रों को खटकी दीपिका पादुकोण की चुप्पी! कन्हैया कुमार बोले- अच्छा कैंपस आई थीं? आइशी ने कहा- हस्ती हैं, बोलना चाहिए था..
3 JNU Attack: फिल्म क्रिटिक भी छपाक का Boycott कर रहे, ट्विटर पर बोल रहे Deepika Padukone के खिलाफ
ये पढ़ा क्या?
X