scorecardresearch

Rahul Jain FIR: सिंगर राहुल जैन पर रेप का आरोप, कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट का दावा- धोखे से घर बुलाया, पिटाई भी की; FIR दर्ज

मशहूर सिंगर-कपोंजर राहुल जैन के खिलाफ सोमवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। सिंगर पर रेप का आरोप लगा है।

Rahul Jain FIR: सिंगर राहुल जैन पर रेप का आरोप, कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट का दावा- धोखे से घर बुलाया, पिटाई भी की; FIR दर्ज
राहुल जैन के खिलाफ सोमवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।( image: instagram)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर-कपोंजर राहुल जैन के खिलाफ सोमवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। ‘कागज़’ और ‘जुग जुग जियो’ जैसे गानों को आवाज़ देने वाले सिंगर पर रेप का आरोप लगा है। मुंबई स्थित अपने फ्लैट में एक 30 वर्षीय महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट का कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं खुद पर लगे बलात्कार के आरोपों को राहुल ने फर्जी और निराधार बताया है।

स्टाइलिस्ट ने करवाई एफआईआर दर्ज

ओशिवारा पुलिस स्टेशन में स्टाइलिस्ट ने मामला दर्ज कराया है। कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने अपने बयान में बताया है कि राहुल ने इंस्टाग्राम के जरिए उससे संपर्क किया और उसके काम की तारीफ़ की। एक पुलिस अधिकारी ने स्टाइलिस्ट की एफआईआर का हवाला देते हुए बताया कि राहुल ने उसे अपने अंधेरी स्थित फ़्लैट में आने और उसे अपनी पर्सनल स्टाइलिस्ट बनाने का न्यौता दिया। FIR के मुताबिक़, महिला 11 अगस्त को राहुल जैन के फ़्लैट पर गई। वहां सिंगर ने महिला को सामान दिखाने के बहाने उसे अपने बेडरूम में आने को कहा और उसका बलात्कार किया।

राहुल पर मारपीट का भी लगाया आरोप

महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने विरोध किया तो जब उसने अपने साथ हो रहे अपराध का विरोध किया तो राहुल ने उसके साथ मारपीट की और सबूत मिटाने की कोशिश भी की। पुलिस ने राहुल जैन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 323 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की है। मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

राहुल जैन ने आरोपो को बताया निराधार

वहीं राहुल के साथ जब बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि मैं इस महिला को नहीं जानता। उसके द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और निराधार हैं। पहले भी एक महिला ने मुझ पर इसी तरह के आरोप लगाए थे, लेकिन मुझे न्याय मिला। यह महिला उस महिला से जुड़ी हो सकती है।

गौरतलब है कि बीते साल अक्टूबर में बॉलीवुड की एक गीतकार और राइटर ने राहुल जैन के खिलाफ बलात्कार, जबरन गर्भपात कराने, बच्चे को न अपनाने और धोखाधड़ी के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी। बता दें कि राहुल जैन को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.