ताज़ा खबर
 

सलमान ख़ान के खिलाफ़ पुलिस करे मारपीट की शिकायत की जांच: कोर्ट

स्थानीय अदालत ने मंगलवार को शहर पुलिस को निर्देश दिया है कि वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ दर्ज करायी गयी प्रताड़ना की शिकायत की जांच करे। हाल ही में दिए गए अपने आदेश में मजिस्ट्रेट ए. डी. लोखंडे ने कहा, ‘‘हवाई अड्डा पुलिस थाने के संबंधित पुलिस अधिकारी को निर्देश दिया जाता है […]

Author April 8, 2015 10:53 AM

स्थानीय अदालत ने मंगलवार को शहर पुलिस को निर्देश दिया है कि वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ दर्ज करायी गयी प्रताड़ना की शिकायत की जांच करे।

हाल ही में दिए गए अपने आदेश में मजिस्ट्रेट ए. डी. लोखंडे ने कहा, ‘‘हवाई अड्डा पुलिस थाने के संबंधित पुलिस अधिकारी को निर्देश दिया जाता है कि वह मामले की जांच करे और अपनी रिपोर्ट जल्दी सौंपे।’’

शिकायत करने वाले रविन्द्र द्विवेदी ने आरोप लगाया है कि पिछले वर्ष नवंबर पर वह विमान पर सवार होने वाले थे तभी सलमान खान और अन्य लोगों ने उन्हें गालियां दी और पीटा।

द्विवेदी ने आरोप लगाया है कि सलमान ने अपने अंगरक्षकों से उन्हें पिटवाया और भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपीनाथ मुंडे की मौत से जुड़े मामले के सभी महत्वपूर्ण दस्तावेज उनके पास से छीन लिए।

मजिस्ट्रेट ने कहा कि मामले को पुलिस जांच के लिए भेजने के पर्याप्त कारण हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अदालत में पेश हों सैफ अली ख़ान, नहीं तो जारी हो सकता है वारंट
2 ‘मिस्टर इंडिया’ से प्रेरित नहीं है ‘मिस्टर एक्स’
3 Film Review डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी!: एक जासूस जो जासूस नहीं लगता
ये पढ़ा क्या?
X