scorecardresearch

ये दोबारा ख़राब हो गया है क्या…टेलीप्रॉम्प्टर विवाद पर अब ये किसने कहा?

प्रधानमंत्री का पिछले दिनों वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह भाषण देते-देते ठिठक गए थे। अब उसी तर्ज पर श्याम रंगीला ने वीडियो साझा किया है।

pm Narendra Modi, tv debate, 20 year of modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो- पीटीआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह भाषण देते-देते ठिठक गए थे। प्रधानमंत्री का यह वीडियो विश्व आर्थिक मंच से जुड़ा था, जिसमें वह दावोस एजेंडा को संबोधित कर रहे थे। अपने इस वीडियो को लेकर वह लोगों के निशाने पर आ गए थे। अब इस मामले पर मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला ने एक वीडियो साझा किया है।

श्याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वायरल वीडियो की तर्ज पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कहते नजर आए, “भाइयों-बहनों अब ऐसा समय आ गया है कि विपक्ष वालों को हमारी निंदा करने के लिए कुछ नहीं मिल रहा है। इसलिए वो पिछले दिनों हुई तकनीकी खराबी के लिए कहते हैं कि भैया जो टेलीप्रॉम्टर है वो खराब हो गया था।”

श्याम रंगीला ने वीडियो में आगे कहा, “भाइयों बहनों मैं आप लोगों से यह साफ कर देने आया हूं कि मेरे मन की बात मैं आपसे…आप सभी सीनियर सिटीजन को सही से सुनाई दे रहा है। ये दोबारा खराब हो गया है क्या? चलिए बहुत-बहुत धन्यवाद।” श्याम रंगीला के साथ वीडियो में मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन राजीव निगम भी नजर आए।

नहीं खराब हुआ था टेलीप्रॉम्पटर: बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस वीडियो को लेकर विपक्षी दलों ने भी तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। कांग्रेस नेता ने मामले पर तंज कसते हुए लिखा था, “इतना झूठ टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल पाया।” हालांकि सच यह था कि प्रधानमंत्री मोदी टेलीप्रॉम्पटर की समस्या के कारण नहीं रुके थे, बल्कि उन्हें तकनीकी गड़बड़ी के कारण अपना वक्तव्य बीच में रोकना पड़ा था।

विश्व आर्थिक मंच का यह कार्यक्रम ऑनलाइन हो रहा था। पीएम नरेंद्र मोदी के चैनल पर जारी हुए भाषण के वीडियो में वह अटकते हुए नहीं दिखाई दिए। दूसरी ओर विश्व आर्थिक मंच के चैनल से भी स्ट्रीमिंग के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा भाषण नहीं दिखाया गया था। इस वीडियो का शुरुआती हिस्सा ब्लैंक है। बताया गया है कि प्रधानमंत्री का भाषण शुरू होने के चंद मिनट बाद चैनल से लाइव स्ट्रीमिंग शुरू हुई थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट