ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी बने Vivek Oberoi को मिल रही जान से मारने की धमकी, बढ़ी सुरक्षा

Vivek Oberoi:अभी दो दिन पहले विवेक एक्गिज पोल पर शेयर किए गए एक मीम को लेकर विवादों में बुरी तरह फंस गए थे जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र था। तो वहीं अब विवेक ओबेरॉय की जान को खतरा होने की खबरें आ रही हैं।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबेरॉय

Vivek Oberoi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का जब से फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ तभी से ये फिल्म सुर्खियों में रही। तो वहीं फिल्म के मेन लीड विवेक ओबेरॉय भी लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। अभी दो दिन पहले विवेक एक्गिज पोल पर शेयर किए गए एक मीम को लेकर विवादों में बुरी तरह फंस गए थे जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र था। तो वहीं अब विवेक ओबेरॉय की जान को खतरा होने की खबरें आ रही हैं।

ऐसे में एएनआई का एक ट्वीट सामने आया जिसमें कहा गया है कि एक्टर विवेक ओबेरॉय को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा प्रदान की गई है। ट्वीट मे यह भी बताया गया है कि विवेक को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं।

मामले में फिलहाल पुलिस तफतीश कर रही है कि विवेक ओबेरॉय को जान से मारनेकी धमकी देने के पीछे किसका हाथ है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवेक को धमकी देने के पीछे कुछ नक्सली हो सकते हैं। विवेक इस वक्त अपनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। विवेक फिल्म को प्रमोट करने में काफी मेहनत करते दिख रहे हैं।

बता दें, जनवरी 2019 में फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी से विवेक का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था। बस उसी वक्त से यह फिल्म और विवेक ओबेरॉय दोनों खबरों मे आ गए। फिल्म कब की रिलीज हो जानी थी, लेकिन लोकसभा चनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चलते इस फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। अब विवेक की ये फिल्म लोकसभा चुनाव रिजल्ट आने के एक दिन बाद 24 मई 2019 को रिलीज होने जा रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X