ताज़ा खबर
 

PM Narendra Modi Movie Review, Box Office Collection: ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को देखकर विवेक ओबरॉय के फैन्स बोले- ‘आप ही इस फिल्म..’

PM Narendra Modi Movie Review, Box Office Collection Day 1: फिल्म समीक्षकों ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं। ऐसे में यदि आप मोदी के फैन हैं, तो आप फिल्म मिस न करें।

PM Narendra Modi, PM Narendra Modi movie review, PM Narendra Modi review, PM Narendra Modi film review, PM Narendra Modi movie release, PM Narendra Modi cast, PM Narendra Modi movie rating, PM Narendra Modi film rating, Vivek Oberoi, Vivek Oberoi PM Narendra Modi, PM Narendra Modi Film, PM Narendra Modi Narendra Modi, PM Narendra Modi Film PM Narendra Modi Movie Review: विवेक ओबरॉय की फिल्म का एक पोस्टर।

PM Narendra Modi Movie Review, Box Office Collection: ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबरॉय अदा कर रहे हैं। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म में मोदी के आम शख्स से प्रधानमंत्री बनने के सफर को दिखाया गया है। फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों ने ऐसे कयास लगाए हैं कि ओपनिंग डे पर ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 4-5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। फिल्म समीक्षकों ने ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं। ऐसे में यदि आप मोदी के फैन हैं, तो आप फिल्म मिस न करें।

23 मई लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे घोषित हो गए हैं। बीजेपी की अगुवाई में एनडीए को 350 से ज्यादा सीटें मिली हैं। जिसके बाद एक बार फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद का कार्यभार संभालेंगे। बीजेपी की शानदार जीत से कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच गजब का उत्साह है, ऐसे में ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म को देखने के लिए समर्थक सिनेमाघरों का रुख करेंगे और फिल्म को वीकेंड में भी अच्छी बढ़त मिल सकती है।

Live Blog

PM Narendra Modi: फिल्म से जुड़े ताजा अपडेट यहां पढ़ें-

Highlights

    15:14 (IST)24 May 2019
    विवेक के फैन्स गदगद

    सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी एक फिल्म नहीं बल्कि भावना है। फिल्म को देखने के बाद लोगों का कहना है कि विवेक ओबरॉय ही मोदी के रोल को अदा कर सकते थे।

    14:50 (IST)24 May 2019
    फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे बीजेपी समर्थक

    पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर लोग उत्साहित हैं, बीजेपी समर्थक अपने परिवार संग फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड में अच्छी कमाई कर सकती है।

    14:12 (IST)24 May 2019
    विराट कोहली का लोग उड़ा रहे मजाक

    विराट कोहली ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को एनडीए की जीत की बधाई दी है। विराट के इस ट्वीट के रिप्लाई में एक यूजर ने लिखा- वर्ल्डकप तो जीत जाओगे न कि वहां भी रणनीति अमित शाह और मोदी जी को बनानी पड़ेगी।

    13:32 (IST)24 May 2019
    'फिल्म तारीफ की हकदार'

    पीएम नरेंद्र मोदी को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पीएम नरेंद्र मोदी शानदार है। विवेक ओबरॉय को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए सलाम। फिल्म तारीफ की हकदार है।

    12:58 (IST)24 May 2019
    बदल देगी आपकी धारणा

    एक ट्विटर यूजर ने लिखा- यदि आप शुरूआत से ही मोदी हेटर्स रहे हैं तो फिल्म को देखने के लिए जाएं। यह आपकी धारणा बदल देगी। फिल्म की टीम और विवेक ओबरॉय ने शानदार काम किया है।

    12:20 (IST)24 May 2019
    अर्जुन की फिल्म से मिलेगी टक्कर या नहीं?

    पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड रिलीज हुई है। हालांकि फिल्म समीक्षकों का मानना है कि मोदी बायोपिक को अर्जुन की फिल्म से टक्कर नहीं मिलेगी। उनका है कि दोनों ही फिल्मों की टारगेट आडियंस अलग है।

    11:53 (IST)24 May 2019
    विवेक ओबरॉय की बात

    विवेक ओबरॉय ने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में बात करते हुए कहा, ''लोग मुझे कहते हैं कि क्या मैं मोदी भक्त हो गया हूं, लेकिन मैं एक देशभक्त हूं।'' विवेक ओबरॉय की भी सोशल मीडिया यूजर्स तारीफ कर रहे हैं।

    11:23 (IST)24 May 2019
    फिल्म की कमाई का अनुमान

    पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 4-5 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल हो सकती है। फिल्म का बजट करीब 25-30 करोड़ रुपए के बीच बताया जाता है। माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में भारी उछाल देखने को मिल सकता है।

    10:53 (IST)24 May 2019
    विपक्ष को ट्रोल कर रहे फैन्स

    पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- फिल्म को देखने के बाद पता चला कि अपनी करतूतों को छिपाने के लिए इसका विपक्ष विरोध कर रहा था। बता दें कि मोदी बायोपिक की रिलीज पर विपक्ष ने काफी विरोध जताया था, जिसके चलते फिल्म की रिलीज में भी काफी देरी हुई ।

    10:38 (IST)24 May 2019
    'मोदी के फैन्स को गर्व होगा महसूस'

    ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने एक ट्वीट में लिखा- साधारण और मजबूत। पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबरॉय ने दमखम दिखाया है। ओमंग कुमार ने एक आम शख्स (जो कि पूरे नेशन में मशहूर है) की कहानी को खूबसूरती से दिखाया है, यह उनकी कला है। मोदी के फैन्स को गर्व महसूस होगा।

    10:07 (IST)24 May 2019
    राहुल गांधी पर साध रहे निशाना

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के जरिए मोदी समर्थक राहुल गांधी पर निशाना साध रहे हैं। समर्थकों का कहना है कि राहुल गांधी को एग्जिट पोल पर विश्वास नहीं था और उन्हें लग रहा था कि वही आएंगे, लेकिन आया तो मोदी ही।

    09:31 (IST)24 May 2019
    मोदी को मिल रहीं बधाईयां

    एक मोदी समर्थक ने लिखा-

    मैं श्री नरेन्द्र मोदी जी को हार्दिक बधाई देता हूं और सम्पूर्ण देश के नागरिकों का धन्यवाद करता हूं कि सभी लोगों ने देश के हित के लिए एक बार फिर से सोचा।

    09:08 (IST)24 May 2019
    गर्व महसूस कराएंगे मोदी

    अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार ने एक ट्वीट में लिखा- बीती रात फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी देखी। यह पीएम मोदी की तरह ही एक प्रेरणादायक फिल्म है। मैं फिल्म की पूरी टीम को बधाई देती हूं। मोदी एक बार फिर से अगले पांच सालों में जादू बिखेरेंगे और दुनिया में गर्व महसूस कराएंगे।

    Next Stories
    1 India’s Most Wanted Quick Movie Review: देशभक्ति, जोश और जुनून से भरपूर है अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’
    2 बाबुल सुप्रियो: 35 हजार फीट की ऊंचाई पर हुआ था प्यार, कुछ मिनट में ही लड़की से मांग लिया था फोन नंबर
    3 Election Results 2019: ‘मोदी-शाह पॉलिटिक्स के बाप, अब कभी नहीं करूंगा..’ बीजेपी की जीत पर मुस्लिम एक्टर का ट्वीट