ताज़ा खबर
 

मोदी की समर्थक बोली- चमार चमार होता है..उनकी कोई औकात नहीं होती, भड़क उठे फिल्मी सितारे

Swara Bhaskar and Javed Akhtar Got angry: सोशल मीडिया पर एक मोदी समर्थक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

एक मोदी समर्थक का वीडियो वायरल।

Swara Bhaskar and Javed Akhtar: लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी (सातवें) चरण की वोटिंग 19 मई को होनी है। 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आ जाएंगे। जहां लोकसभा चुनाव के नतीजे पर आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक की निगाहें टिकी हुई हैं। वहीं सियासी दंगल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक समर्थक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो मोदी समर्थक की बातों को लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने नाराजगी जाहिर की है।

वीडियो में मोदी समर्थक कहती है, ‘मैंने बोला था कि सरकारी नौकरी नहीं लग रही है। मैंने कहा कि चमार पैदा होना था, कम से कम सरकारी नौकरी तो लग जाती। चमारों को यहां (सिर) पर बैठा लिया और जनरल वालों को नीचे कर दिया। चमार-चमार होते हैं, उनकी कोई औकात नहीं होती है। वी लव मोदी।’ इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, दिया मिर्जा और अभिनेता जावेद अख्तर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। स्वरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘क्या बीमार, खतरनाक, नफरत और जातियों में बांटने वाली महिला है। यह सरकारी नौकरी के योग्य भी नहीं है। क्या पता कि यह आगे भी लोगों को जाति के आधार पर बांटे। देखिए कैसे साथ के लोग हंस रहे और तालियां जा रहे हैं।’

वहीं जावेद अख्तर ने स्वरा की पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लिखा- यह कौन बुरी औरत है। क्या इसे गिरफ्तार कर लिया गया है, यदि नहीं तो क्यों? दिया मिर्जा ने भी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- यह बहुत खराब है। यदि उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है, तो उसे किया जाना चाहिए। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब बॉलीवुड सितारों ने राजनीतिक मुद्दे पर अपनी बात रखी है, इसके पहले भी कई मौकों पर फिल्मी सितारे अपनी बात को सोशल मीडिया पर बेबाकी से रखते आए हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App