PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: दिन दोगुनी रात चौगुनी हो रही ‘PM नरेंद्र मोदी’ की कमाई, Vivek Oberoi की फिल्म ने कर डाला इतना कलेक्शन

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में हैं। फिल्म दर्शकों के मन को भा चुकी है। ऐसे में सिनेमाघरों में ये फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है।

PM Narendra Modi box office: फिल्म के पोस्टर मे विवेक ओबेरॉय

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: पीएम मोदी की बायोपिक दर्शकों पर काफी अच्छा इंपेक्ट छोड़ रही है। विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में हैं। फिल्म दर्शकों के मन को भा चुकी है। ऐसे में सिनेमाघरों में ये फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है। शुक्रवार को फिल्म ने 2.88 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को फिल्म ने 3.76 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा रहा 5.12 करोड़ रुपए। फिलहाल फिल्म ने टोटल कमाई कर ली है 11.76 करोड़ रुपए। खबरें हैं कि सोमवार को फिल्म ने 2 करोड़ रुपए कमाए हैं।

तरण आदर्श ने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की कमाई के आंकड़े अपने ट्विटर अकाउंट से जारी किए हैं। तरण का कहना है कि ये फिल्म अभी काफी ट्रेंड कर रही है। वीकेंड पर फिर से फिल्म को देखनेके लिए दर्शक उमड़ पड़ सकते हैं।

बता दें, इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर आने के लिए काफी इंतजार किया था। पहले ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होनी थी। लेकिन बाद में फिल्म की डेट को आगे बढ़ाया गया। ऐसे में 11 अप्रैल को नरेंद्र मोदी की बायोपिक को रिलीज करने का निर्णय लिया गया। लेकिन इस डेट को भी लोकसभा चुनाव 2019 के चलते कैंसल करना पड़ा। ऐसे में अब जाकर फिल्म रिलीज हुई।

दर्शकों को इस फिल्मका प्यार मिल रहा है। फिल्म में मोदी के बचपन की गरीबी से लेकर जवानी का संघर्ष और पीएम की कुर्सी तक पहुंचने की मेहनत का सफर दिखाया गया है। फिल्म के बनने का जब से जिक्र हुआ ये फिल्म और फिल्म के मेन कलाकार विवेक ओबेरॉय दोनों ही सुर्खियों में खूब रहे।

हाल ही में विवेक एग्जिट पोल को लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किए एक मीम के चलते ट्रोल हो गए थे। इस मीम में विवेक ने ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, सलमान खान और खुद को लेकर जिक्र किया हुआ था। इस मीम की वजह से विवेक ओबेरॉय को काफी कुछ सुनना पड़ा। हालांकि बाद में विवेक ने इस ट्वीट को हटाते हुए सोशल मीडिया पर माफी मांग ली थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट