ताज़ा खबर
 

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 2: स्क्रीन पर भी चला मोदी का जादू, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ कर रही जबरदस्त कमाई

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 2: 'पीएम नरेंद्र मोदी' बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर की फिल्म की तुलना में अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने 10 करोड़ क्लब के ओर अब रुख किया है।

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 2: फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का एक पोस्टर।

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 2:  नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में विवेक ओबरॉय ने मोदी का रोल अदा किया है। फिल्म की कहानी पीएम मोदी के जीवन पर आधारित होने के कारण उनके बचपन से लेकर राजनीतिक सफर को दिखाया गया है। फिल्म को लेकर बीजेपी समर्थकों के बीच काफी क्रेज है। 23 मई को लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में वीकेंड में भारी इजाफा हो सकता है। 25 मई यानि शनिवार को फिल्म ने 3 करोड़ 76 लाख रुपए की कमाई की है।

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने ओपनिंग डे पर 2 करोड़ 88 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। ऐसे में कुल कलेक्शन 6 करोड़ 64 लाख रुपए से ज्यादा हो गया है। इसके बाद फिल्म 10 करोड़ के क्लब की ओर रफ्तार भरेगी। फिल्म का बजट 28-30 करोड़ रुपए के बीच बताया जाता है। पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म पहले 12 अप्रैल को ही रिलीज होने वाली थी, हालांकि विपक्ष के विरोध के कारण फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स ने आगे खिसका दिया था।

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी पीएम नरेंद्र मोदी में अभिनेता राजेंद्र गुप्ता ने मोदी के पिता और मनोज जोशी ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह का रोल अदा किया है। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ओबरॉय ने कहा था, ”बहुत सारे लोग तारीफ कर रहे हैं और मुझे शाबाशी भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि मेरे बोलने का लहजा और चाल-ढाल को देखकर वह भूल जा रहे हैं कि विवेक को स्क्रीन पर देख रहे हैं। 20 मिनट के बाद हम केवल मोदी जी को ही देखते हैं। मैंने और मेरी टीम ने इस तरह का रिएक्शन पाने के लिए कड़ी मेहनत की है।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X