ताज़ा खबर
 

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 1: विवेक की फिल्म का BO पर चला जादू, ‘मोदी’ लहर के चलते हुई धमाकेदार कमाई

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 1: नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल होगी।

PM Narendra Modi Box Office Collection : पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म का एक सीन।

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 1: विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है। 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आए हैं, जिसमें बीजेपी की अगुवाई में एनडीए को बहुमत मिला है। ऐसे में ट्रेड पंडितों का कहना है कि मोदी की बायोपिक होने के कारण बीजेपी समर्थकों के बीच फिल्म को लेकर क्रेज है। ऐसे में उम्मीद है कि पीएम नरेंद्र मोदी ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक कमाई कर सकती है।

ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर का अनुमान था कि फिल्म शुक्रवार को 2 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। हालांकि ओपनिंग डे पर फिल्म ने 2 करोड़ 88 लाख रुपए का बिजनेस किया है। इंडियन एक्सप्रेस.कॉम से बातचीत में गिरिश जौहर ने कहा, ”पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर चर्चा थोड़ी कम हो गई है। पहले फिल्म की पॉलिटिकल एजेंडा को लेकर खूब चर्चा हो रही थी। लेकिन अब यह पूरी तरह से एक राजनेता की बायोपिक ही रह गई है। मेरा अनुमान है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 2 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।”

गिरिश ने आगे कहा, ”विवेक एक एक अच्छे अभिनेता हैं और ओमंग कुमार एक शानदार डायरेक्टर भी हैं। वहीं मोदी जी एक बार फिर से देश की सत्ता संभालेंगे। मेरा मानना है कि यह फैक्टर भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई में तेजी ला सकते हैं। मोदी जी की जीत को सेलिब्रेट करने के लिए उनके समर्थक सिनेमाघरों का रुख करेंगे।” ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेंड भी रिलीज हुई है। कहा जा रहा है कि ‘इंडियाज मोस्ट वांटेंड’ और ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ दोनों ही फिल्मों के दर्शक अलग हैं, इसलिए दोनों फिल्में एक-दूसरे की कमाई पर असर नहीं डालेंगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शुरू से अंत तक जादुई आकर्षण
2 ‘इतने कपड़े कैसे पहन लिए’, अर्जुन कपूर संग Malaika Arora को ऐसे देख ट्रोल कर रहे लोग
3 Election Results 2019: ‘पाकिस्तान कब जा रही हो..?’, नरेंद्र मोदी की जीत पर Shabana Azmi से पूछ रहे ट्रोल्स