PM Narendra Modi Quick Movie Review: अब फिल्मी पर्दे पर भी धूम मचाएगें PM Modi, जबरदस्त है विवेक ओबेरॉय की फिल्म

PM Narendra Modi Movie Review: जब से फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया था तभी से ये फिल्म चर्चाओं में बनी हुई थी। अब जाकर ये फिल्म दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी पीएम मोदी की पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी पर आधारित है।

PM Narendra Modi Quick Movie Review: फिल्म के एक सीन में विवेक ओबेरॉय

PM Narendra Modi Quick Movie Review:  बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक बायोपिक बनती जा रही हैं। ऐसे में इस बार 24 मई को देश के पीएम नरेंद्र मोदी पर बायोपिक सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म ‘PM नरेंद्र मोदी’ में मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। जब से फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया था तभी से ये फिल्म चर्चाओं में बनी हुई थी। अब जाकर ये फिल्म दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी पीएम मोदी की पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी पर आधारित है।

इस फिल्म में उनकी जिंदगी से जुड़ी बड़ी घटनाओं को बारीकी से पेश किया गया है। फिल्म में मोदी के बचपन से लेकर जवानी तक, काम से लेकर ज्ञान मंत्र तक का जिक्र किया गया है।फिल्म में कई मोड़ ऐसे दिखाए गए हैं जहां मोदी समझ नहीं पाते कि वह किस रास्ते जाएं ऐसे में मां और उनका स्मरण मोदी की शक्ति बनते हुए दिखाई देती है। फिल्म में मोदी के रूप में विवेक ओबेरॉय पहली झलक में मोदी जैसे नहीं दिखते।

लेकिन स्क्रीन पर उन्हें मोदी के रूप में देख-देख कर आदत हो जाती है। ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में मोदी और अमित शाह की जोड़ी को बड़े हसीन अंदाज में दिखा या गया है।मोदी और शाह को फिल्म में ‘जय और वीरू’ की तरह दिखाया गया है। फिल्म में कई ऐसे खूबसूरत मोड़ दिखाए गए हैं जहां मोदी (बालक) चाय भी बेचते हैं।

तो वहीं छोटी उम्र में ही वह संन्यासी बनने का रास्ता भी चुनते हैं। कैसे धीरे-धीरे वह राजनीति कि दुनिया में कदम रखते हैं फिल्म में जबरदस्त तरीके से दर्शया गया है।फिल्म में मोदी की मां का किरदार- जरीना वहाब ने निभाया है। शाह के किरदार में मनोज जोशी और टीवी पत्रकार की भूमिका में दर्शन कुमार हैं। सभी ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट