दीपिका-अर्जुन को मिली बड़ी राहत, ‘फाइंडिंग फैनी’ से हटा बैन

नई दिल्ली, जनसत्ता। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और दीपिका पादुकोण को बड़ी राहत मिल गई है। दिल्ली हाइ कोर्ट ने उस याचिका पर सुनवाई से इंकार कर दिया है जिसमें फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ पर बैन लगाने की मांग की गई थी। सूत्रों की मानें तो नंदिनी तिवारी नाम की एक महिला और जय जागृति फाउंडेशन […]

दीपिका पादुकोण का गुस्सा देख सभी बॉलीवुड हस्तियों ने भी इसकी जमकर निंदा की औक देखते ही देखते यह मुद्दा ट्विटर पर एक राष्ट्रीय बहस का रूप ले लिया।

नई दिल्ली, जनसत्ता। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और दीपिका पादुकोण को बड़ी राहत मिल गई है।

दिल्ली हाइ कोर्ट ने उस याचिका पर सुनवाई से इंकार कर दिया है जिसमें फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ पर बैन लगाने की मांग की गई थी।

सूत्रों की मानें तो नंदिनी तिवारी नाम की एक महिला और जय जागृति फाउंडेशन नाम की एनजीओ ने यह जनहित याचिका दायर की थी कि फाइंडिंग फैनी का फैनी शब्द अश्लील है और इस शब्द के इस्तेमाल की वजह से फिल्म की रिलीज पर बैन लगना चाहिए।

वहीं आज दिल्ली हाइ कोर्ट ने इस याचिका पर ही सुनवाई से इंकार कर दिया है। हाइ कोर्ट ने कहा कि वह इस मामला में कोई दखल नहीं देगा।

फाइंडिंग फैनी इस शुक्रवार को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म में प्रयोग किए गए शब्द ‘वर्जिन’ को लेकर भी काफी विवाद हो चुका है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट