ताज़ा खबर
 

को-प्रोड्यूसर को नहीं मिली जय गंगाजल की मूल कॉपी, प्रकाश झा की कंपनी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

झा की कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने आरोपों को निराधार करार देते हुए कहा कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के उद्देश्य से शिकायत दर्ज कराई गई है।

Author मुंबई | August 7, 2016 8:13 PM
Jai Jai Gangaajal, Prakash Jha, Priyanka Chopra, Bollywood, Production Company, Entertainment News, Jansatta‘जय गंगाजल: द एंड गेम’ में प्रियंका चोपड़ा बांकेपुर जिले की पहली महिला पुलिस अधीक्षक का किरदार निभा रही है।

अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘‘जय गंगाजल’’ के सह-निर्माता ने इस फिल्म के निर्देशक प्रकाश झा की प्रोडक्शन कंपनी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एक शिकायत दर्ज कराई है। झा ने प्रकाश झा प्रोडक्शन्स के अंतर्गत ‘‘जय गंगाजल’’ का सह-निर्माण किया था। प्ले एंटरटेनमेंट के सीईओ मिलिंद दबके ने आज यहां जारी एक बयान में कहा, ‘‘फिल्म ‘‘जय गंगाजल’’ को लेकर हमारे बीच हुये समझौता के तहत हमें अभी भी फिल्म की मूल कॉपी मिलना बाकि है जिसकी वजह से हमारे प्रोडक्शन हाउस को घाटा हो रहा है क्योकि मूल कॉपी के बिना हम किसी भी व्यावसायिक सौदे का निष्पादन करने या किसी टीवी चैनल का सैटेलाइट राइट बेचने में सक्षम नहीं हैं।

प्ले एंटरटेनमेंट ने कहा है कि झा के साथ एक अन्य सह-निर्माण, अरशद वारसी अभिनीत फिल्म ‘फ्रॉड सैंया’’, के मामले में कंपनी का सभी कॉपीराइट प्रदान करने पर समझौता हुआ था लेकिन फिल्म के साउंड रिकॉर्डिंग की कॉपराइट दूसरी म्यूजिक कंपनी को बेच दिया गया। दबके ने कहा, ‘‘इससे साफ पता चलता है कि समझौता ज्ञापन पर काम करते समय म्यूजिक राइट्स को किसी दूसरी कंपनी को बेचने की बात को जानबूझकर दबा दिया गया था।’’ हालांकि झा की कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने आरोपों को निराधार करार देते हुए कहा कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के उद्देश्य से शिकायत दर्ज कराई गई है।

Next Stories
1 जायन मलिक अपने हाथ पर से हटवाया पेरी एडवर्ड्स का टैटू
2 केरी पेटी ने लॉन्च किया नया म्यूजिक वीडियो
3 सफल लोगों को पंसद नहीं करते नसीरुद्दीन शाह, दिलीप कुमार, अमिताभ बच्‍चन तक को कोसते हैं: जावेद अख्‍तर
ये पढ़ा क्या?
X