ताज़ा खबर
 

Sarkar Full Movie Leaked Online: सुपरस्‍टार विजय की फिल्‍म ‘सरकार’ Tamilrockers पर हो गई लीक!

Tamilrockers Leaks Sarkar Full Movie Online: इससे पहले फिल्म का एक पॉपुलर ट्रैक भी तमिलरॉकर्स पर लीक कर दिया गया था। तमिलरॉकर्स नाम की पाइरेसी साइट सिर्फ तमिल फिल्में ही नहीं बल्कि अन्य भाषाओं की फिल्मों को भी टारगेट कर लीक कर देती है।

Sarkar Box Office Collection Day 3: सरकार का निर्देशन ए आर मुरूगादोस ने किया है।

Tamilrockers Leaks Sarkar Full Movie Online: दक्षिण भारत के सुपरस्टार थेलापति विजय की नई फिल्म सरकार सिनेमाघरों में आने के साथ ही छा गई है। इस फिल्म के लिए थियेटर्स की टिकट खिड़की पर फैंस टूट पड़े हैं। दो दिनों के भीतर ही फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। कमाई का सिलसिला अभी भी रफ्तार पकड़े हुए है। फिल्म में विजय की एक्टिंग की चारों ओर तारीफ हो रही है। एक्टिंग के साथ ही फिल्म के एक्शन और गानों की भी खूब धूम है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जहां पहले दिन रणवीर कपूर की संजू का रिकॉर्ड तोड़ इसके मेकर्स को खुश किया वहीं उनके लिए एक बुरी खबर भी आई। खबर ये है कि फिल्म की एचडी प्रिंट कॉपी ऑनलाइन लीक हो गई है।

Tamilrockers ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है। बता दें कि तमिलरॉकर्स ने रिलीज से पहले ही ट्वीट कर धमकी दी थी कि वो इसे ऑनलाइन लीक करने वाला है। खुलेआम धमकी के बाद तमिलरॉकर्स ने ऐसा ही किया भी। इससे पहले फिल्म का एक पॉपुलर ट्रैक भी तमिलरॉकर्स पर लीक कर दिया गया था। तमिलरॉकर्स नाम की पाइरेसी साइट सिर्फ तमिल फिल्में ही नहीं बल्कि अन्य भाषाओं की फिल्मों को भी टारगेट कर लीक कर देती है।

आपको बता दें कि ए आर मुरूगादोस की SARKAR फिल्म में मुख्य भूमिका में विजय हैं। इस फिल्म का म्युजिक दिया है ए आर रहमान ने। फिल्म में सिनेमेटोग्रॉफी गिरीश गंगाधरण ने की है। विजय ने इससे पहले भी के साथ दो फिल्में की थी। थुप्पाकी और कथाथी नाम की ये दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं। माना जा रहा है कि सरकार इन दोनो फिल्मों से बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी।

फिल्म की कहानी इसके नायक विजय के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आती है। विजय ने एक सुंदर रामासामी नाम के बिजनेसमैन की भूमिका अदा की है। सुंदर अमेरिका के नामी लोगों में शुमार है। कहानी मोड़ तब लेती है जब सुंदर भारत लौटता है। भारत में उन दिनों चुनाव चल रहे होते हैं। सुंदर भी पूरे तामझाम के साथ अपना वोट डालने पहुंचता है। लेकिन पोलिंग बूथ पर पहुंचने के बाद पता चलता है कि सुंदर का वोट पहले ही कोई डाल गया है।

इस घटना के बाद वह सरकार और प्रशासन से लोहा लेता है। सरकार से सुंदर के जंग की कहानी ही इस फिल्म की यूएसपी है। फिल्म पर काफी पैसा किया गया है। इसके गाने एक्शन और प्रजेंस सब कुछ काबिले तारीफ है। अब जब ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है इससे फिल्म के प्रोड्यूसर्स को धक्का जरूर लगा होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App