ताज़ा खबर
 

Mohanlal Odiyan Trailer: ‘उड़िया’ का ट्रेलर ऑफिशियल रिलीज से पहले ऑनलाइन लीक!

Mohanlal Odiyan Trailer Leaked: लीक ट्रेलर वीडियो में मलयालम इंडस्ट्री के एक्टर मोहनलाल एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे हैं।

Mohanlal Odiyan Trailer Leaked: मोहन लाल की फिल्म का ट्रेलर लीक।

Mohanlal Odiyan Trailer Leaked: मोहनलाल स्टारर मलयालम फिल्म उड़िया’ (Odiyan) के ऑफिशियल रिलीज से पहले से ही ट्रेलर इंटरनेट पर लीक हो गया है। फिल्म के मेकर्स ने घोषणा की थी कि ‘उड़िया’ का ट्रेलर गुरुवार को ऑफिशियली लॉन्च किया जाएगा। हालांकि ट्रेलर के ऑनलाइन लीक होने से निर्माताओं को गहरा सदमा लगा है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह कम हो सकता है। जिसके चलते फिल्म की कमाई पर भी प्रभाव पड़ सकता है।

बताया जा रहा है कि थियेटर में स्क्रीनिंग के दौरान ट्रेलर का वीडियो रिकॉर्ड किया गया है। हालांकि अभी तक यह बात साफ नहीं हो सकी है कि उड़िया ट्रेलर के ऑफिशियल रिलीज से पहले इसे थियेटर में क्यों प्ले किया गया। हालांकि लीक वीडियो के विजुअल स्पष्ट नहीं है। वीडियो को देखने से ऐसा लगता है कि लाइट बंद होने पर वीडियो रिकॉर्ड किया गया है। हालांकि लीक ट्रेलर वीडियो में मलयालम इंडस्ट्री के एक्टर मोहनलाल एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि ‘उड़िया’ फिल्म के ट्रेलर से पहले भी ऐसी कई फिल्मों के टीजर और ट्रेलर हैं जो इंटरनेट पर लीक हो चुके हैं। रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो चुका है। ‘उड़िया’ फिल्म का निर्देशन एड फिल्ममेकर वीए श्रीकुमार मेनन ने किया है। इसी फिल्म के जरिए वे निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। फिल्म में मोहनलाल के अलावा मंजू वरियर और प्रकाश राज भी लीड भूमिका में हैं। साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड की भी ऐसी कई फिल्में हैं जो ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ भी इंटरनेट पर लीक हो चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App