ताज़ा खबर
 

सर्जिकल स्ट्राइक के चलते पाकिस्तान में बैन हुई पिंक

सर्जिकल स्ट्राइक की वजह से पाकिस्तानी थिएटर्स में फिल्म पिंक को बैन कर दी गई है। जब तक दोनों देशों के बीच जारी तनानतनी कम नहीं हो जाती तब तक यह फिल्म पाकिस्तान में बैन रहेगी।

Pink Review:मॉडर्न वर्किंग वुमेन को बखूबी दिखाती है फिल्म।

सर्जिकल स्ट्राइक की वजह से पाकिस्तानी थिएटर्स में फिल्म पिंक को बैन कर दी गई है। जब तक दोनों देशों के बीच जारी तनानतनी कम नहीं हो जाती तब तक यह फिल्म पाकिस्तान में बैन रहेगी। हालांकि, अभी तक पाकिस्तान सरकार ने इस मामले से संबंधित कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की है। बताया जा रहा है कि एक्प्रेस ट्रिब्यून की खबर के अनुसार ‘इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन’ (इम्पा) ने भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया है, उसी के बाद यह निर्णय लिया गया है।

मांडवीवाला एंटरटेनमेंट, कराची में एट्रियम सिनेमा और इस्लामाबाद में सेंटाउरस सिनेमा के मालिक नदीम मांडीवाला का कहना है कि जब तक हालात सामान्य नहीं हो जाते तब तक के लिए भारतीय फिल्मों को पाकिस्तानी में दिखाया नहीं जाएगा। मेरे सिनेमा हॉल में शुक्रवार से कोई भी भारतीय फिल्म प्रदर्शित नहीं की जाएगी। पिछले हफ्ते ही पिंक और बैंजो रिलीज हुई थी। वहीं इस हफ्ते एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी रिलीज होगी। फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर आईएमजीसी ग्लोबल एंटरटेनमेंट के प्रमुख अमजद राशिद ने आईएएनएस को फोन पर बताया कि फिल्म में क्रिकेट से संबंधित एंटी-पाकिस्तानी तत्व हो सकते हैं।

सुपर सिनेमा के मालिक खोरेम गुल्टासाब का कहना है कि मैंने पहले ही सभी भारतीय फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है। उनका कहना है कि हमें किसी आधिकारिक घोषणा की जरूरत नहीं है। अपनी सेना और एक्टर के प्रति एकता का भाव दिखाते हुए मैं कम से कम दो हफ्तों तक किसी भी भारतीय फिल्म का अपने थिएटर में प्रदर्शन नहीं होने दूंगा। वहीं पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सिनेमा के नेटवर्क वाले सिनेप्लेक्स ने अभी तक किसी भी भारतीय फिल्म पर बैन नहीं लगाया है। इस सिनेमा चेन के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि अगर फिल्म प्रदर्शक (एग्जीबिटर) आपसी सहमति से कोई फैसला करेंगे तो हम उसका पालन करेंगे। मैंने अभी तक किसी भी तरह की घोषणा के बारे में नहीं सुना है। अगर प्रदर्शक इस तरह का कोई निर्णय लेते हैं तो हम जरूर उसे मानेंगे।आपको बता दें कि इम्पा ने हाल ही में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया है। जल्द ही पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर बैन लगने की घोषणा कर दी जाएगी।

Read Also:डायरेक्टर बनने वाली हैं राखी सांवत, जानें क्या है उनका नया प्रोजेक्ट

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App