ताज़ा खबर
 

Pink के डायरेक्टर बोले, फिल्मों की कमाई मायने नहीं रखती

शूजीत सरकार की फिल्म 'पिंक' की चारों ओर वाह-वाही हो रही है। इससे अभिभूत फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने फिल्म को पसंद करने के लिए दर्शकों और समीक्षकों को धन्यवाद दिया।

Author September 20, 2016 1:57 PM
फिल्म पिंक में वकील के किरदार में अमिताभ बच्चन

शूजीत सरकार की फिल्म ‘पिंक’ की चारों ओर वाह-वाही हो रही है। इससे अभिभूत फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने फिल्म को पसंद करने के लिए दर्शकों और समीक्षकों को धन्यवाद दिया।

उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैं ‘पिंक’ की पूरी टीम की ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया देने के लिए दर्शकों को धन्यवाद देता हूं। यह प्रतिक्रिया अभूतपूर्व है। मैं बॉक्स ऑफिस के लिए फिल्में नहीं बनाता और फिल्म की कमाई मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती।”

उन्होंने कहा कि जब एक लड़की बिना किसी परेशानी के देर रात अपने घर पहुंचने में सक्षम हो जाएगी उस दिन वह समझेंगे कि उनकी फिल्म सफल है।

शूजीत के अनुसार, वह किसी मुद्दे को लेकर फिल्म बनाने के बारे में नहीं सोचते, लेकिन अगर फिल्म किसी मुद्दे से जुड़ाव रखती हैं, तो उन्हें खुशी होती है, हालांकि उन्हें लगता है कि हर फिल्म किसी मुद्दे पर आधारित होनी चाहिए।

फिल्म ‘विक्की डोनर’ के निर्देशक ने फिल्म निर्माण के बारे में बात करते हुए कहा कि बचपन में कहानी सुनाने के दौरान क्लास टीचर पूछती थी कि कहानी से क्या नैतिक शिक्षा मिलती है, इसलिए उनका मानना है कि बगैर नैतिक शिक्षा के कहानी को पेश करने का कोई मतलब नहीं है। इससे उन्हें नैतिकता के साथ कहानी को पेश करने का हौसला मिलता है और वह ऐसी फिल्में बनाना जारी रखना चाहते हैं।

अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहरी, अंगद बेदी, पीयूष मिश्रा और धृतिमान चटर्जी जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है।

Read Also:फिल्ममेकर शूजीत सरकार चाहते हैं कि ‘पिंक’ को टैक्स फ्री कर दिया जाए

Read Also:बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में पिंक से पीछे रही फिल्म ‘राज रीबूट’

Morning court briefing PINK.

A photo posted by Shoojit Sircar (@shoojitsircar) on

Pink on location.

A photo posted by Shoojit Sircar (@shoojitsircar) on

Pink on location

A photo posted by Shoojit Sircar (@shoojitsircar) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App