ताज़ा खबर
 

Pink box office collection day 6: अमिताभ बच्‍चन, तापसी पन्‍नू की फिल्‍म ने बटोरे 32.67 करोड़ रुपए

Pink box office collection day 6: अगला शुक्रवार आने वाला है और इस सप्‍ताह दो फिल्‍में- बैंजों और पार्श्‍ड रिलीज हो रही हैं।

Pink Review:मॉडर्न वर्किंग वुमेन को बखूबी दिखाती है फिल्म।

फेमिनिज्‍म को एक नए अंदाज में बयां करती फिल्‍म ‘पिंक’ बॉक्‍स ऑफ‍िस पर धमाल मचा रही है। अमिताभ बच्‍चन, तापसी पन्‍नू, आंड्रिया तारियांग, अंगद बेदी, पीयूष मिश्रा और धृतिमान चटर्जी जैसे सितारों से सजी इस फिल्‍म ने ‘पिंक’ रंग के लिए एक नई परिभाषा गढ़ दी है। रिलीज के छठे दिन भी इसने खूब दर्शक बटोरे। फिल्‍म अभी तक 32.67 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। ट्रेड एनालिस्‍ट तरन आदर्श ने पिंक को ‘अनस्‍टॉपेबल (अजेय)’ कहा है। उन्‍होंने यह भी कहा कि सप्‍ताह के मध्‍य में भी फिल्‍म का कलेक्‍शन बढ़ रहाहै। तरन ने फिल्‍म के लेटेस्‍ट कलेक्‍शन के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, ” #Pink शुक्रवार 4.32 करोड़, शनिवार 7.65 करोड़, रविवार 9.54 करोड़, सोमवार 3.78 करोड़, मंगलवार 3.51 करोड़, बुधवार 3.87 करोड़। कुल ₹32.67 करोड़। इंडिया बिज। कमाल है। #Pink अनस्‍टॉपेबल है। बुधवार का बिजनेस 3.87 करोड़ रुपए मंगलवार के 3.51 करोड़ रुपए और सोमवार के 3.78 करोड़ से ज्‍यादा है। बहुत अच्‍छे।”

अब सवाल ये है कि अगला शुक्रवार आने वाला है और इस सप्‍ताह दो फिल्‍में- बैंजों और पार्श्‍ड रिलीज हो रही हैं। क्‍या इससे पिंक के कलेक्‍शंस पर असर पड़ेगा? बैंजों में रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी लीड रोल में हैं ज‍बकि पार्श्‍ड में राधिका आप्‍टे मुख्‍य भूमिका निभा रही हैं। पार्श्‍ड भी महिला-केन्‍द‍ित फिल्‍म है। अनिरुद्ध राॅय चौधरी द्वारा निर्देशित फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन ने एक वकील का किरदार अदा किया है। इस फिल्‍म के साथ इमरान हाशमी की ‘राज रीबूट’ भी रिलीज हुई थी। राज रीबूट को पिंक से बेहतर ओपनिंग मिली थी लेकिन फिल्‍म अपना प्रदर्शन बरकरार नहीं रख सकी।

शूजीत सरकार की फिल्म ‘पिंक’ की चारों ओर वाह-वाही हो रही है। इससे अभिभूत फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने फिल्म को पसंद करने के लिए दर्शकों और समीक्षकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैं ‘पिंक’ की पूरी टीम की ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया देने के लिए दर्शकों को धन्यवाद देता हूं। यह प्रतिक्रिया अभूतपूर्व है। मैं बॉक्स ऑफिस के लिए फिल्में नहीं बनाता और फिल्म की कमाई मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती।” उन्होंने कहा कि जब एक लड़की बिना किसी परेशानी के देर रात अपने घर पहुंचने में सक्षम हो जाएगी उस दिन वह समझेंगे कि उनकी फिल्म सफल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App