ताज़ा खबर
 

Pinch Season 2: ‘जनता का भगवान मत बनो’ कमेंट का जवाब देने अरबाज के शो पर पहुंचे सलमान, अब लगेगी ट्रोल्स की क्लास

इस सीजन में अरबाज खान के गेस्ट बनकर सलमान खान आने वाले हैं। सलमान खान के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी ढेरों लोग कमेंट करते हैं वहीं कई उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश में जुटे रहते हैं।

सोशल मीडिया पर कोई न कोई सिलेब्रिटी आए दिन ट्रोल होता रहता है। कई सेलेब्स इन ट्रोल्स को उनकी ही भाषा में जवाब देते हैं तो कोई इन्हें नजरअंदाज करता दिखता है। लेकिन एक बार फिर से अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच सीजन 2’ की धमाकेदार वापसी हो रही है। इससे पहले वाले सीजन को भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

इस सीजन में अरबाज खान के गेस्ट बनकर सलमान खान आने वाले हैं। सलमान खान के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी ढेरों लोग कमेंट करते हैं वहीं कई उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश में जुटे रहते हैं। ऐसे में जब सलमान खान भाई अरबाज के शो पर आएंगे तो बेवजह ट्रोल होने पर और ट्रोल्स के कमेंट्स पर बात करते दिखाई देंगे।

इतना ही नहीं सलमान खान ट्रोल्स की क्लास लगाते भी दिखाई देंगे। दरअसल, अरबाज खान के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम से एक पोस्ट सामने आई है जिसमें वह पिंच शो के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज कर कैप्शन में लिखते हैं- ‘ये नया है, क्विक है, और पहले से भी ज्यादा जोर से पिंच करने वाला है। बॉलीवुड टॉक शो।’

शो के टीजर में सलमान खान से लेकर अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और आयुष्मान खुराना गेस्ट के तौर पर काउच पर बैठे दिखाई देते हैं। अनन्या पांडे वो कमेंट्स पढ़ती दिखाई देती हैं, जिनमें उनके लिए अजीबों-गरीब बातें लिखी होती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

वहीं आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ भी कमेंट्स पढ़ कर हंसते और ट्रोल्स से सवाल पूछते दिखते हैं। इधर, सलमान खान भी ट्रोल्स की बराबर क्लास लेते दिखाई देते हैं। सलमान के चेहरे के भाव काफी सीरियस होते हैं। वीडियो में सलमान को अरबाज एक कमेंट पढ़कर सुनाते हैं- ‘जनता का भगवान मत बनो।’

इस पर सलमान खान कहते हैं- ‘करेक्ट बात है एक ही भगवान है। वो भगवान मैं नहीं हूं।’सलमान खान आगे पूछते हैं- इन्होंने मेरे पोस्ट में ऐसा क्या देख लिया? जो हमारा घर है अय्याशी का अड्डा कैसे लग रहा है? ट्रोल्स को ये शो देख कर मजा आए न आए लेकिन सलमान खान फैंस उनके इस एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Next Stories
1 सुनील शेट्टी की एक शरारत से बुरी तरह डर गई थीं करिश्मा कपूर, लगी थीं रोने; पुलिस बुलाने के लिए भी हो गई थीं तैयार
2 Video: बीच पर इन 3 हसीनाओं संग निक्की तंबोली लड़कों को दे रही थीं रेटिंग्स, दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया करारा जवाब!
3 विवादों में करीना कपूर: धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप, शिकायत दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X