ताज़ा खबर
 

Pihu Trailer: रौंगटे खड़े कर देगी 2 साल की ‘पीहू’ की कहानी, विनोद कापड़ी की फिल्म का ट्रेलर जारी

Pihu Trailer: फिल्म का ट्रेलर कुछ ऐसा है जिसे देख दर्शक सहम जा रहे हैं। फिल्म में 2 साल की बच्ची ने काम किया है। करीब चार साल से इस फिल्म पर काम चल रहा था। अब जाकर फिल्म का ट्रे्लर सामने आया है...

Author October 24, 2018 4:55 PM
विनोद कापड़ी की फिल्म ‘पीहू’

Pihu Trailer: विनोद कापड़ी 2 साल की बच्ची के साथ फिल्म ‘पीहू’ ला रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 24 अक्टूबर को रिलीज किया गया है। ट्रेलर कुछ ऐसा है जिसे देख दर्शक सहम जा रहे हैं। फिल्म में 2 साल की बच्ची ने काम किया है। करीब चार साल से इस फिल्म पर काम चल रहा था। यह फिल्म एक असल कहानी पर आधारित है जिसपर यकीन करना मुश्किल होता है। ट्रेलर में 2 साल की बच्ची की दास्तान बयां की गई है जो घर में बिलकुल अकेली है।

बच्ची खेलते-खेलते खुद को फ्रिज में बंद कर लेती है। इस बीच उसके घर में कुछ ऐसा होता है जो बेहद चौंका देने वाला होता है। फ्रिज में बंद हो जाने के बाद पीहू जोर लगाती है और फ्रिज का दरवाजा खोलकर बाहर निकलती है। वह अपनी मां के पास बेडरूम में जाती है। बच्ची की मां बेड पर मरी हुई है। पीहू तुतलाती बोली में अपनी मां को जगने के लिए कहती है। गौर से देखने पर पता चलता है कि पीहू की मां के शरीर पर घाव के निशान हैं और पूरा घर फैला हुआ है। 2 साल की पीहू मां के न उठने पर कभी खाना ढूंढती फिरती है, तो कभी दूध की बोतल को पकड़ने की कोशिश करती दिखती है।

नन्ही सी जान बालकॉनी की तरफ बढ़ती है और रेलिंग चढ़ती है…तभी…लगता है जैसे पीहू की जान को भी खतरा है। आखिर पीहू की मां को क्या हुआ? पूरे घर में 2 साल की पीहू बिलकुल अकेली है। क्या उसकी जान को भी खतरा है? विनोद कापड़ी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीहू’ 16 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ लिखा भी विनोद कापड़ी ने ही है। ‘पीहू’ को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रीवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और शिल्पा जिंदल ने किया है। फिल्म में संगीत विशाल खुराना का है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App