ताज़ा खबर
 

स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में आया नया मोड़, पिहु ने मणि को पापा कहने से किया इनकार, जानिए क्यों

Ye hai mohabbatein full episodes: ये हैं मोहब्बतें की इशिता एक बार फिर से अपनी बच्ची से दूर हो गई हैं। शगुन ने पिहु की कस्टडी अपने फेवर में जीतकर एक बार फिर से इशिता को हरा दिया है।

Author नई दिल्ली | September 20, 2016 6:42 PM
ये हैं मोहब्बतें: टीवी चैनल स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिक ये हैं मोहब्बतें की अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी।

स्टार प्लस पर के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में एक बार फिर से दर्शकों को एक नया मोड़ देखने को मिलेगा। यह सीरीयल दर्शकों के दिलों में लगातार अपनी जगह बनाये हुए है। सीरीयल की प्रमुख किरदार इशिता त्रिपाठी एक बार फिर से अपनी बेटी से दूर हो गई है। शगुन ने पिहु की कस्टडी अपने फेवर में जीतकर एक बार फिर से इशिता को हरा दिया है। इशिता और रमन की काफी कोशिशों के बाद भी उनके हाथ कुछ नहीं लगा है और वे यह केस नहीं जीत पाये। शगुन अपनी जीत पर काफी खुशियां मनाते हुए दिखाई दे रही है, वह पिहु को अपने साथ अपने पति मणि के घर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे माहौल में इशिता का पुरा परिवार गम में डूबा है कि पिहु अब हमेशा के लिए उनसे दूर हो जाएगी।

वहीं रुही जो इशिता के पास रह रही है पिहु को समझाने की पूरी कोशिश करती है, कि शगुन नहीं बल्कि इशिता उसकी मां है। वह किसी तरह पिहु को कुछ देर के लिए अपने साथ ले जाने के लिए शगुन और मणि को राजी कर लेती है कि पिहु घर जाकर अपनी जरुरत के सामान ले लेगी। वहां घर पर आदि उसे उसकी फेवरेट ड्रेसेस और बाकी चीजें लाकर देता है। रमन भी पिहु को उसके खाने पीने की लिस्ट लिखी हुई डायरी देता है और उससे वादा लेता है कि वह उसे हर रोज मिस करेगी। इन सब के पीछे सबसे बुरी हालत इशिता की है जो वह चाह कर भी उसके पास आकर दो मिनट बात नहीं कर पाती है। पिहु की दादी जो पिहु को उसकी फेवरेट डिश टमाटर चिकन ऑफर करती है लेकिन शगुन उसे झिड़क कर पिहु को खींच कर वहां से ले जाती है। इधर रमन इशिता से माफी मांगता है कि उसकी लापरवाही की वजह से उसने पिहु को खो दिया।

raj singh arora, wedding gift, divyanka tripathi, divyanka raj wedding gift, raj wedding gift divyanka, mihir wedding gift ishita, yeh hai mohabbatein, PHOTOS, yeh hai mohabbatein ishita wedding message mihir, raj mihir divyanka ishita, divyanka vivek, divyanka vivek wedding, television news, entertainment News ये है मोहब्बतें में इशिता का किरदार निभाने वाली टीवी स्टार दिव्यंका त्रिपाठी।

अपने घर आने के बाद शगुन हरसंभव कोशिश करती है कि पिहु को हर तरह से अपनापन का एहसास कराने दिला सके, वह उससे उसकी पसंदीदा सामानों की शॉपिंग कराने का वादा करती है। साथ ही वह पिहु को अपने पति मणि को अंकल नहीं बल्कि पापा कहने के लिए बोलती है लेकिन पिहु तैयार नहीं होती है। रात में जब पिहु फोन पर अपनी दादी से बात कर रही होती है तो शगुन फोनलाईन डिस्कनेक्ट कर देती है जो यह बताता है कि अब वह पिहु को उसके परिवार वालों से दूर रखने का हरसंभव प्रयास करेगी। अब अगले एपिसोड में देखना ये है कि क्या इशिता और रुही मिलकर पिहु को वापस पाने का कोई तरीका ढुंढ पायेंगे। जानने के लिए देखना न भूलें ‘ये है मोहब्बतें’।

Read Also: ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस ने ‘काला चश्मा’ सॉन्ग पर किया बैली डांस, शेयर किया वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App