photos: actress mouni roy get ready to wear traditional avtaar for GOLD promotion - PHOTOS: 'गोल्ड' प्रमोशन के लिए सज-धज कर निकलीं मौनी रॉय, ट्रेडिशनल अवतार में आईं नजर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

PHOTOS: ‘गोल्ड’ प्रमोशन के लिए सज-धज कर निकलीं मौनी रॉय, ट्रेडिशनल अवतार में आईं नजर

एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इसके चलते एक्ट्रेस मौनी सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म गोल्ड को प्रमोट करने के लिए डांस दीवाने के मंच पर जा पहुंचीं।

एक्ट्रेस मौनी रॉय (फोटो सोर्स: @imouniroy)

एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इसके चलते एक्ट्रेस मौनी सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म गोल्ड को प्रमोट करने के लिए डांस दीवाने के मंच पर जा पहुंचीं। मौनी रॉय एक फैशनीस्टा हैं। जब भी वह घर से निकलती हैं, सब उनके स्टाइल को देखते ही रह जाते हैं। एक्ट्रेस इस बार भी अपने अनोखे अंदाज में डांस रिएलिटी शो में जा पहुंची। एक्ट्रेस मौनी ने इस दौरान ट्रेडिशनल अवतार धारण किया हुआ था।

मौनी ने नेवी ब्लू कलर का लेहंगा पहना हुआ था। इस लेहंगे में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार और मौनी के अलावा कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और सनी कौशल जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं। अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। खास बात यह है कि इसी दिन जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज हो रही है।

ऐसे में ट्रेड पंड़ित कयास लगा रहे हैं कि गोल्ड और सत्यमेव जयते फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर हो सकती है। पिछले दिनों मौनी अक्षय के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मौनी रॉय एक कॉन्फ्रेंस में पहुंची थीं। ऐसे में एक्ट्रेस से अक्षय कुमार ने खूब मस्ती ली। अक्षय अक्सर अपने कोस्टार्स के साथ फिल्म सेट पर मस्ती लेने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में अक्षय ने मौनी रॉय के साथ भी काफी मस्ती ली।

मौनी भी फिल्म के ट्रेलर में बंगाली भाषा बोलती नजर आ रही हैं। (फोटो सोर्स: @imouniroy)

दरअसल हुआ यूं, कि ‘गोल्ड’ के प्रमोशनल इवेंट पर मौनी और अक्षय के साथ फिल्म की पूरी कास्ट स्टेज पर बैठी थीं। ऐसे में कॉन्फ्रेंस के वक्त मौनी से एक सवाल पूछ लिया गया। सवाल में पूछा गया कि IMAX का फुलफॉर्म क्या है? ऐसे में एक्ट्रेस अक्षय की तरफ देखने लगीं।

एक्ट्रेस मौनी रॉय (फोटो सोर्स: @imouniroy)

अक्षय मदद देने के अंदाज में मौनी को IMAX की फुलफॉम बताने लगते हैं। दरअसल, अक्षय मौनी के साथ मजाक कर रहे होते हैं ऐसे में अक्षय मौनी को जो बता रहे होते हैं वह गलत फुलफॉर्म होती है। इस बीच मौनी को भी आभास होता है कि अक्षय अब उनके साथ मजाक कर रहे हैं।

अक्षय कुमार गोल्ड फिल्म में बंगाली लुक में नजर आ रहे हैं। (फोटो सोर्स: @imouniroy) मौनी की पहली फिल्म में उनके अपोजिट सुपर स्टार अक्षय कुमार हैं। (फोटो सोर्स: @imouniroy) एक्ट्रेस इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। (फोटो सोर्स: @imouniroy)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App