ताज़ा खबर
 

कुछ इस तरह से ईशा अंबानी की शादी में खीचीं गईं 1.2 लाख तस्वीरें, फोटोग्राफर ने खुद किया खुलासा

क्या आप जानते हैं कि देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शाही शादी का फोटोग्राफर कौन था? सबसे खास बात यह है कि ईशा में शादी में क्लिक की गई तस्वीरों की संख्या हजारों में नहीं बल्कि लाख में है।

Author December 19, 2018 4:43 PM
ईशा अंबानी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

साल 2018 के दिसंबर महीने में कई जाने-माने सेलिब्रिटी शादी के बंधन में बंधे। लेकिन सबसे ज्यादा ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के शादी की चर्चा हुई। ईशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं। क्या आप जानते हैं कि देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शाही शादी का फोटोग्राफर कौन था? सबसे खास बात यह है कि ईशा में शादी में क्लिक की गई तस्वीरों की संख्या हजारों में नहीं बल्कि लाख में है।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के फोटोग्राफर 47 साल के विवेक सेकिरा और उनकी टीम ने किया था। विवेक को साल 2010, 2011, 2012 और 2014 के बेस्ट वेडिंग फोटोग्राफर भी रह चुके हैं। ताजा इंटरव्यू में विवेक ने इस बात का खुलासा किया है कि किस तरह से उन्हें ईशा की शादी का कॉन्ट्रैक्ट मिला। विवेक ने कहा, ”इस प्रोजेक्ट के लिए उन्हें जून में संपर्क किया गया था। लेकिन उस वक्त यह नहीं बताया गया था कि उन्हें ईशा अंबानी की शादी में तस्वीरें लेनी हैं। मुझे सिर्फ इतना ही कहा गया था कि मैं 1 से 15 दिसंबर तक की तारीखों को ब्लॉक कर लूं। मुझसे प्रोफाइल और काम के सैंपल मांगे गए थे और अक्टूबर में मुझे यह कॉन्ट्रैक्ट दे दिया गया था।”

विवेक ने आगे कहा, ”मेरी टीम के 17 लोगों ने 15 दिनों के भीतर 1 लाख 20 हजार तस्वीरों को खींचा। तस्वीरों को 30 TB (टैगा बाइट) स्पेस में रखा गया है। यह तस्वीरें एक महीने में तैयार कर देनी हैं।” फोटोग्राफर ने आगे कहा, ”यह एक शाही शादी थी। हमें गर्व है कि हम इस शादी का हिस्सा बनें। अंबानियों के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं था। मुझे यह नहीं बताया गया था कि किसकी शादी के लिए बुक किया जा रहा है। बस इतना कहा गया था कि जिंदगी बन जाएगी।”

बिटिया ईशा संग खूबसूरत पलों को जीते दिखे नीता और मुकेश अंबानी, देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X