ताज़ा खबर
 

नाबालिग एक्टर के साथ मीटू कैंपेन से जुड़ी एक्ट्रेस की अंतरंग तस्वीर वायरल, दी सफाई

यौन शोषण के खिलाफ विश्व-भर में व्यापक तौर पर चलाई गई ऑनलाइन मुहिम #Metoo में शामिल रहीं हॉलीवुड अदाकारा एशिया अरजेंटो की कथित तौर पर एक अंतरंग तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर 2013 की बताई जा रही है। तस्वीर में अरजेंटों युवा हॉलीवुड कलाकार जिमी बेनेट के साथ अंतरंग हालत में दिखाई दे रही हैं।

हॉलीवुड अभिनेत्री एशिया अरजेंटो। (एपी फाइल फोटो)

यौन शोषण के खिलाफ विश्व-भर में व्यापक तौर पर चलाई गई ऑनलाइन मुहिम #Metoo में शामिल रहीं हॉलीवुड अदाकारा एशिया अरजेंटो की कथित तौर पर एक अंतरंग तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर 2013 की बताई जा रही है। तस्वीर में अरजेंटों युवा हॉलीवुड कलाकार जिमी बेनेट के साथ अंतरंग हालत में दिखाई दे रही हैं। अंग्रेजी न्यूज पोर्टल टीएमजेड ने अरजेंटो और बेनेट की अंतरंग तस्वीर प्रकाशित की है। इस हफ्ते की शुरुआत में न्यूयॉर्क टाइम्स मे एक रिपोर्ट में दावा किया था उसे कुछ दस्तावेजों के साथ अरजेंटो और बेनेट की बिस्तर वाली एक तस्वीर अज्ञात आईडी से भेजे गए गोपनीय मेल से मिली है। लॉस एंजिल्स टाइम्स की खबर के मुताबिक बेनेट ने भी बुधवार (22 अगस्त) को एक बयान जारी अपनी बात रखी। बेनेट ने पिछले वर्ष अरजेंटो पर आरोप लगाया था कि जब वह महज 17 वर्ष का था तब अदाकारा ने उस पर यौन हमला किया था। अरजेंटो उस वक्त 37 वर्ष की थीं।

बेनेट के मुताबिक 2013 में उसके साथ जो हुआ था, उसे लेकर वह डरा हुआ और शर्मिंदा था लेकिन जब पिछले वर्ष अरजेंटो ने मूवी मुगल हार्वे वेनस्टीन के खिलाफ रेप का आरोप लगाया तो उससे रहा नहीं गया और उसने चुप्पी तोड़ दी। न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जब बेनेट ने अरजेंटों पर यौन हमले का आरोप लगाया तो अभिनेत्री ने भारी रकम चुकाकर इसकी भरपाई की थी। हफिंगटन पोस्ट के मुताबिक न्यूयॉर्क टाइम्स के द्वारा प्रकाशित रिपोर्ट और लगाए गए आरोपों को अरजेंटो ने खारिज किया है। अरजेंटों ने खबर को झूठा करार दिया। अरजेंटों ने सफाई दी है कि उन्होंने कभी भी बेनेट के साथ शारिरिक संबंध नहीं बनाए।

फोटो साभार – tmz.com

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अरजेंटो ने 2013 में कैलीफोर्निया के होटल में बेनेट पर किए यौन हमले के लिए 380,000 डॉलर की भारी चुकाई। समझौते होने पर अरजेंटो ने कथित तौर पर तस्वीर का कॉपीराइट भी ले लिया था। मामला मीडिया में आने के बाद 42 वर्षीय अरजेंटो ने दावा किया बेनेट ने पैसों की तंगी के कारण उससे धन मांगा था। अरजेंटों के मुताबिक बेनेट के बहुत आग्रह करने पर उसने अपने पूर्व प्रेमी एंथनी बोरडेन को बात बताई थी और फिर बोरडेन के कहने पर बेनेट को पैसे दिए गए थे। बोरडेन को बेनेट के द्वारा संभावित निगेटिव पब्लिसिटी किए जाने का डर था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App