ताज़ा खबर
 

फिल्लौरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः अनुष्का शर्मा की फिल्म ने तीन दिन में कमाए 15 करोड़ रुपए

फिल्म का निर्देशन अंशई लाल ने किया है और प्रोडक्शन अनुष्का शर्मा के ही प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स ने किया है।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 11:33 AM
फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में दो दुनिया हैं। एक है वर्तमान की जिसमें कनन और अनु (मेहरीन कौर पीरजादा) हैं और दूसरी है शशि और फिलौरी की।

अनुष्का शर्मा, दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा स्टारर फिल्म फिल्लौरी का 3 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15 करोड़ 25 लाख रुपए हो चुका है। फिल्म ने शुक्रवार को ओपनिंग डे पर 4 करोड़ 2 लाख रुपए की कमाई की थी और शनिवार को 5 करोड़ 20 लाख रुपए कमाए, रविवार को फिल्म का कलेक्शन अब तक का सबसे ज्यादा (6 करोड़ 3 लाख रुपए) रहा। गौर करने वाली बात यह भी है कि पहले दिन भले ही फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही लेकिन हर अगले दिन फिल्म के बिजनेस में इजाफा हुआ है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- इस हफ्ते फिल्लौरी ने लगातार बढ़त दर्ज कराई है… दिलजीत दोसांझ की स्टार पावर के चलते उत्तरी भारत में फिल्म का बिजनेस सबसे ज्यादा रहा है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में दो दुनिया हैं। एक है वर्तमान की जिसमें कनन और अनु (मेहरीन कौर पीरजादा) हैं और दूसरी है शशि और फिलौरी की। दोनों दुनिया समानांतर चलती हैं और इश्क की पेचीदगियां दिखाती है। फिल्म का मुख्य जोर इस बात पर हो जाता है कि शशि अपने प्रेमी से शादी क्यों नहीं कर सकी। पर इन समानांतर दुनियाओं के मेल से जो जादू पैदा होना चाहिए था वह नहीं होता। फिल्म कुछ हिस्सों में मनमोहक लगती है और कुछ में बोर करती है। पटकथा कमजोर है। इसी कारण किसी कलाकार का चरित्र पूर्णता में नहीं उभरता। बीच में ही कहीं टूट जाता है।

फिल्म का निर्देशन अंशई लाल ने किया है और प्रोडक्शन अनुष्का शर्मा के ही प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स ने किया है। मालूम हो कि शुरू में इस तरह की अफवाहें आई थीं कि फिल्म का प्रोडक्शन अनुष्का के कथित ब्वॉयफ्रेंड विराट कोहली ने किया है। इस पर अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक लेटर जारी करते हुए काफी नाराजगी जताई थी और इस तरह की बातें करने वालों पर निशाना साधा था। फिल्म में अनुष्का एक भूतनी के किरदार में हैं। इस फिल्म में वह एक फ्रेंडली भूत के रोल में हैं। अनुष्का पहली बार इस तरह का किरदार निभा रही हैं।

 

'फिल्लौरी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App