ताज़ा खबर
 

फिल्लौरी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बॉ़लीवुड के भाई भतीजावाद पर खुलकर की बातचीत

एनएच 10 की एक्ट्रेस ने कहा कि मैं आदित्य चोपड़ा का बहुत सम्मान करती हूं जिन्होंने मुझे लॉन्च किया। रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा और वो सभी जो फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं।

Author नई दिल्ली | March 16, 2017 9:22 AM
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने रखी भाई भतीजावाद पर अपनी बात। (Image Source: Instagram)

एक्ट्रेस प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा इस समय अपनी फिल्म फिल्लौरी के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। यह उनकी दूसरी प्रोडक्शन फिल्म है। उन्होंने कहा कि वो एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं और उनका बॉलीवुड में कभी भाई भतीजावाद से सामना नहीं हुआ है। इसके बजाए लोग हमेशा मुझे प्रोत्साहित करते रहे। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई भतीजावाद) की पीड़िता रही हैं तो उन्होंने मीडिया से बुधवार को कहा- सबसे पहले बॉलीवुड में हर एक्टर की अपनी एक अलग यात्रा होती है। सिवाय इसके अगर आप अपने काम में अच्छे हैं तो लोग आपके साथ काम करने में दिलचस्पी लेते हैं बिना ये देखे कि आपका बैकग्राउंड क्या है।

एनएच 10 की एक्ट्रेस ने कहा कि मैं आदित्य चोपड़ा का बहुत सम्मान करती हूं जिन्होंने मुझे लॉन्च किया। रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा और वो सभी जो फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं। तो एक आउटसाइडर होने के नाते मैंने कभी नेपोटिज्म फेस नहीं किया। प्रोड्यूसर के तौर पर अनुष्का की दूसरी फिल्म फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और महरीन पीरजादा के साथ एक्टिंग की है। इस महीने की शुरुआत में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर को नेपोटिज्म का झंडा उठाने वाला कहा था। इसके बाद से बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इसपर टिप्पणी की है।

अभी कुछ दिनों पहले लंदन में हुए एक इवेंट में करण जौहर ने कहा था कि कंगना भाई-भतीजा वाद शब्द का सही मतलब नहीं समझी हैं। वह उन्हें महिला कार्ड और विक्टिम कार्ड खेलते देख-देख कर परेशान हो चुके हैं। अगर उन्हें बॉलीवुड के कामकाज करने का तरीका पसंद नहीं है तो उन्हें इसे छोड़ने के बारे में सोचना चाहिए।

करण जौहर ने यह कमेंट कंगना की एक बात के जवाब में दिया था। फरवरी में एक इवेंट के दौरान कंगना ने करण जौहर को भाई-भतीजावाद का झंडा बुलंद करने वाला कहा था और इशारा दिया था कि वह एक मूवी माफिया चला रहे हैं। अब करण जौहर के जवाब पर कंगना रनौत ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा, भाई-भतीजावाद को लेकर करण जौहर की समझ पर मैं बात नहीं कर सकती।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

'मोगल' में गुलशन कुमार की भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App