ताज़ा खबर
 

फिल्लौरी के निर्देशक ने बताई अनुष्का शर्मा की परेशानी की वजह, कहा-खुद के लिए खड़े होना जानती हैं अनुष्का

बॉलीवुड एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा बहुत जल्द फिल्म फिल्लौरी में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक भूतनी की भूमिका निभा रही हैं।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 11:34 AM
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ अनुष्का की एक फिल्म आने वाली है। शाहरुख अनुष्का स्टारर डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ होगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा बहुत जल्द फिल्म फिल्लौरी में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक भूतनी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इसे अब तक एक करोड़ चार लाख से भी ज्यादा लोग सिर्फ यूट्यूब पर देख चुके हैं। हालांकि ट्रेलर के मुताबिक लगता है कि लोगों को फिल्म अपनी ओर आकर्षित करेगी और यह एक अच्छी हिट साबित होगी, लेकिन बावजूद इसके इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहीं अनुष्का शर्मा काफी परेशान हैं।

असल में ट्रेलर की रिलीज के वक्त और उसके कुछ दिनों बाद तक इस तरह की खबरें आती रहीं कि अनुष्का की इस फिल्म का प्रोडक्शन (पैसा लगाना) दिग्गज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म का प्रोडक्शन खुद अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्श हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले कर रही हैं। मालूम हो कि विराट कोहली अनुष्का के ब्वॉयफ्रेंड हैं और इस बात को कहीं न कहीं दोनों ही कबूल कर चुके हैं। अनुष्का की फिल्म के निर्देशक अंशाई लाल ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बात की। उन्होंने बताया, “मुझे नहीं लगता है कि अनुष्का इस सबसे परेशान हैं। मुझे लगता है कि वह सिर्फ कन्फ्यूज हैं कि इस तरह की खबरें क्यों सामने आ रही हैं। उन्होंने वह कहा जो उन्हें कहना था। वह खुद के लिए खड़ी होती हैं। इस तरह की खबरों का सामने आना बहुत घटिया और गैरजिम्मेदाराना है।

जब निर्देशक से पूछा गया कि क्या विराट कोहली कभी शूटिंग के दौरान सेट पर आए थे तो उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में बात करने से बचना चाहूंगा। गौरतलब है कि अनुष्का ने 10 फरवरी को इन अफवाहों के जवाब में ट्विटर पर लिखा था कि उनके अंदर अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस करने और प्रमोट करने का माद्दा है। मालूम हो कि फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो और क्लीन स्लेट स्टूडियो (अनुष्का का प्रोडक्शन हाउस) मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें उड़ाई थीं कि फिल्म की बजटिंग और फंडिंग अनुष्का के बॉयफ्रेंड विराट कोहली कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने इसका जवाब देते हुए कहा- ऐसी अफवाहों पर लगाम लगा रही हूं जो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर आ रही हैं, फिल्लौरी को फॉक्स स्टार स्टूडियो और क्लीन स्लेट स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

तना ही नहीं अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इस तरह के वाहियात बातें लिखने के लिए लोगों को लताड़ लगाई और लिखा- वो टीवी चैनल्स, अखबार, वेबसाइट्स जो इस तरह की खबरें चला रहे हैं कृपया फैक्ट्स जांच लें और जिम्मेदार जर्नलिज्म करें और थोड़ा शर्म करें। अनुष्का ने कहा कि इस तरह के बोगस क्लेम करके ना सिर्फ आप मेरी बेइज्जती कर रहे हैं बल्कि मेरी उस कड़ी मेहनत की भी तौहीन कर रहे हैं जिसके चलते मैं यहां तक पहुंची हूं। साथ ही आप उन लोगों की भी बेईज्जती कर रहे हैं जिन्होंने यह फिल्म बनाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App