ताज़ा खबर
 

खुशखबरी…पेट्रोल खरीदने के लिए बैंक कम ब्याज पर दे रहे लोन- बॉलीवुड एक्टर ने ली चुटकी; देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में मुन्ना भइया का किरदार निभाने वाले दिव्येन्दु शर्मा ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर चुटकी ली है। दिव्येन्दु के ट्वीट पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

दिव्येन्दु शर्मा ने पेट्रोल की कीमतों पर ली चुटकी (Photo- Indian Express)

देशभर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। राजधानी दिल्ली में आज यानी सोमवार को 35 पैसे बढ़ने के बाद पेट्रोल की कीमत 99 रुपए 86 पैसे हो गई है। हालांकि डीजल की कीमत में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है। फिलहाल डीजल की कीमत 89 रुपए 36 पैसे है। अब बॉलीवुड एक्टर दिव्येन्दु शर्मा ने इस पर चुटकी ली है। दिव्येन्दु ने तंज कसते हुए कहा कि बैंक अब पेट्रोल खरीदने के लिए लोन दे रहा है।

दिव्येन्दु शर्मा लिखते हैं, ‘खुशखबरी… बैंक अब पेट्रोल खरीदने के लिए कम दाम पर पर्सनल लोन दे रहे हैं।’ उनका ये ट्वीट कई यूजर्स को पसंद आ रहा है तो कई इस पर अपनी अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। ट्विटर यूजर प्रज्ञान दुबे लिखते हैं, ‘लेकिन गरीब वैक्सीन के पैसे नहीं दे रहा है और किसानों को भी तो सब्सिडी देनी है।’ व्हाइट वॉकर नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘सर, मैं सुबह स्टेट बैंक गया था ये लोन अप्लाई करने। उन्होंने कहा कि बाद में आना ब्रेक चल रहा है। सुबह के समय भी लंच ब्रेक कर रहे हैं।’

ट्विटर यूजर ने एक्ट्रेस का किया शुक्रिया अदा: ट्विटर यूजर इमरान खान ने लिखा, ‘डियर बैंक्स। मुझे लोन देकर सिर्फ अकेला छोड़ दो क्योंकि मैं बहुत ज्यादा घूमना चाहता हूं, लेकिन पेट्रोल की कीमतों के कारण घर से बाहर तक नहीं जा पा रहा हूं।’ मनीष कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘अक्षय कुमार को यही बात बोलने में परेशानी हो रही है अब। शुक्रिया मुन्ना भैया कोई तो बोल रहा है। लोकतंत्र में आवाज उठाना बहुत जरूरी हो चुका है।’

वैश्विक बाजार में कितनी है कच्चे तेल की कीमत: वैश्विक स्तर पर कच्चे तेल की कीमत अब 75 डॉलर प्रति बैरल के आसपास है। अक्टूबर 2018 में यह 80 डॉलर प्रति बैरल से ज्यादा था, लेकिन फिर भी, पूरे देश में पेट्रोल की कीमतें 80 रुपए प्रति लीटर के आसपास थीं। अब मुंबई में इसकी कीमत 105.93 रुपए है। जबकि चेन्नई में भी यह 100 रुपए के स्तर को पार कर गई है और वर्तमान में 100.79 रुपए प्रति लीटर है।

Next Stories
1 बॉलीवुड में 22 साल काम करने के बाद अब राजपाल यादव ने बदला अपना नाम! एक्टर ने बताई वजह
2 इस वजह से अपनी पहली ही फ़िल्म से निकाली गईं थीं कंगना रनौत, चित्रांगदा सिंह ने छोड़ दी फ़िल्म तब मिली थी ‘गैंगस्टर’
3 सीबीआई उत्तर प्रदेश में सक्रिय, लगता है अमित शाह ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया- पूर्व IAS की टिप्पणी
ये पढ़ा क्या ?
X