scorecardresearch

लोग सड़क पर भूखे मरेंगे, फिर भी योगी और मोदी को वोट देंगे- बोले बॉलीवुड एक्टर तो मिले ऐसे जवाब

केआरके ने ट्विटर के जरिए योगी और उन्हें वोट देने वालों पर तंज कसा है।

Uttar Pradesh| Yogi Adityanath| Yogi cabinet| lucknow|
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Express archive photo)

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर. खान अक्सर बीजेपी सरकार पर हमलावर नजर आते हैं। वे मोदी और योगी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। ताजा ट्वीट में उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की नीतियों की आलोचना की है और उन्हें वोट देने वालों पर तंज कसा है।

अपने प्रशंसकों के बीच केआरके के नाम से चर्चित अभिनेता ने लिखा,”मैंने योगी की हार की भविष्यवाणी की क्योंकि मुझे यकीन था कि लोग विकास, अपने बच्चों की शिक्षा, रोजगार, चिकित्सा सुविधाओं, उच्च कीमतों, पानी, बिजली आदि के लिए वोट करेंगे। लेकिन अब मुझे पता है कि लोग सड़क पर भूखे मरेंगे, फिर भी योगी और मोदी को वोट देंगे।”

केआरके ने एक और ट्वीट में लिखा,”तो अब कुछ नहीं किया जा सकता। अगले 25 सालों तक कोई भी पार्टी उन्हें (बीजेपी को) हरा नहीं सकती और फिर एक दिन आएगा, जब स्थिति श्रीलंका जैसी हो जाएगी। उस वक्त क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा। ऐसी स्थिति में ही हिटलर ने खुद को मार डाला था।”

केआरके के ट्वीट पर लोगों ने मजेदार जवाब दिए हैं। रोहित घिल्डियाल ने लिखा,” भाई तेरी भविष्यवाणी सही हो तो भी तू ही क्रेडिट लेता है, अगर गलत हो तो भी…कोई ना कोई बहाना बनाता है। अपनी बात पर तो अडिग रहा कर।” गौरव वर्मा ने लिखा,”हां लोगों ने विकास, सुरक्षा, कानून-व्यवस्था, सांस्कृतिक सुरक्षा, सरकार की ईमानदारी आदि के लिए वोट किया। लोग अब बहुत बुद्धिमान हैं।”

सुनील कुल्का ने लिखा,”भाई वो भारत में हैं और दुबई नहीं भागे हैं। वापस आओ, विकास को देखो और फैसला करो।” मीत राज ने लिखा,”सॉरी कमाल जी, मैं किसी पार्टी की ओर से नहीं बोल रहा हूं।मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया एक बार यूपी का दौरा करें आपको सब समझ आएगा कि योगी क्यों जीते। दुबई में बैठकर यहां की जनता कैसी है, वो बात मत करो।”

अमन खत्री ने लिखा,” अब सफाई देना बंद करो, तुम्हें हर चीज में अपनी नाक घुसाने की आदत है। तुम बकवास करते रहो।” अंकित शर्मा ने लिखा,”आप उन्हें हारना चाहते थे क्योंकि आप उनसे नफरत करते हैं। आपके द्वारा बताई गई अन्य सभी चीजें भी बकवास हैं। आप ये नहीं पचा सकते कि योगी जैसा व्यक्ति राज्य को वास्तव में अच्छी तरह से संभाल रहा है।”

ज्ञानवापी पर भी कि टिप्पणी: बता दें कि केआरके ने वाराणसी में चल रहे ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे पर भी टिप्पणी की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”वाराणसी के मुसलमान कितने बड़े मूर्ख हैं जो ज्ञानवापी मस्जिद का केस लड़ रहे हैं। सरकार उनकी है, पुलिस उनकी है, कोर्ट उनकी है क्यों नहीं समझ पा रहे हैं। इसलिए वो जो करना चाहेंगे, करेंगे। उन्होंने इस मस्जिद को लेने का फैसला किया है। तो खत्म करो। ये उन्हें दे दो।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट