scorecardresearch

लोग चाहते हैं मेरी फिल्म में सेंसुअल कंटेंट हो, ग्लैमर हो और…सनी लियोनी ने बताई फैंस की डिमांड

सनी लियोनी विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में मुख्य किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका अनुभव काफी खास रहा।

sunny leone, Bollywood, Sunny
सनी लियोनी (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम,sunnyleone)

करनजीत कौर वोहरा उर्फ ​​सनी लियोन ने साल 2011 में बिग बॉस में अपनी एंट्री के साथ भारतीय सिनेमा में भी करियर की शुरुआत की थी। दर्शकों ने हर फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया। फिल्मों के साथ-साथ सनी एमटीवी स्प्लिट्सविला भी होस्ट करती हैं।

सनी लियोनी बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ अच्छी एक्ट्रेस भी हैं। हिंदी सीखने से लेकर बोलने तक के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। इसी का नतीजा है कि अब तक वो बॉलीवुड की कई फिल्में कर चुकी हैं।

40 वर्षीय सनी लियोनी ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के कई पलहू और अपनी जर्नी के बारे में बात की। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर सनी की वेब सीरीज ‘अनामिका’ रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस सीरीज के बारे में बात करते हुए सनी ने बताया कि अनामिका के सेट पर बिताए हर पल उनके लिए काफी खास हैं।

उन्होंने इस वेब सीरीज में एक्शन सीन किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि एक्शन सीन करना उन्हें काफी पसंद हैं। वो अपने वास्तविक जीवन में कभी किसी झगड़े नहीं करतीं। लेकिन अनामिका में उन्हें ऐसा अनुभव करने को मिला, जिसे सीखने में उन्हें काफी मजा आया।

आगे सनी ने कहा, ”मैंने विक्रम सर से बहुत कुछ सीखा है। चाहे वो एक्टिंग हो या एक्शन। उन्होंने मुझे काफी चीजें सिखाई हैं जो मुझे पहले नहीं आती थी। हमेशा ऐसा नहीं होता कि मुझे अच्छे प्रोजेक्ट मिलते हों। ये मेरे लिए बहुत इमोशनल है कि उन्होंने मुझपर भरोसा किया और इस अनामिका में काम करने का मौका दिया।

सनी ने बताया कि कोविड -19 महामारी से ठीक पहले उन्होंने अनामिका और कुछ अन्य प्रोजेक्ट साइन किए थे। जैसे किरदार मैं हमेशा करती हूं, इस सीरीज में मेरा किरदार उन सबसे अलग है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि लोग इस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे। क्योंकि ये किरदार उनसे अलग है जिसकी दर्शक उम्मीद कर रहे हैं। हो सकता है कि मैं खुद को टाइपकास्ट कर रही हूं।

ग्लैमरस किरदार में पसंद करते हैं लोग: एक्ट्रेस ने बताया कि लोग मुझसे ग्लैमरस या जिसमें कामुकता (सेंशुअल) शामिल हो, ऐसे किरदार करने की उम्मीद करते हैं। हालांकि मुझे उसमें कोई दिक्कत नहीं है। अब भी कुछ लोग ऐसे हैं जो ये कहते हैं, ‘ये सनी है, हमें ये या वो (कुछ सेंशुअल) दिखाना होगा’, और ये बात मुझे परेशान नहीं करती है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट