ताज़ा खबर
 

‘आदमी जप रहे आम्रपाली दुबे के नाम की माला’, भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने शेयर किया वीडियो

दिनेश लाल यादव ने जो वीडियो सोशल साइट पर शेयर किया है वो दरअसल एक शूटिंग का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग अपनी आवाज को रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहे हैं। यह सभी लोग 'आम्रपाली दूबे' शब्द को बोल कर रिकॉर्ड कर रहे हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे फोटो सोर्स – फेसबुक

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ‘आम्रपाली दूबे’ एक जाना-पहचाना नाम हैं। अभिनेता दिनेश लाल यादव (निरहुआ) के साथ उनकी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती हैं। इन दोनों की जोड़ी ने अब तक इस इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। अब भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में लोग आम्रपाली दूबे के नाम की माला जप रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए निरहुआ ने लिखा कि ‘यह देखो लोग जप रहे हैं आम्रपाली के नाम की माला।’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे शानदार बतलाया है।

दिनेश लाल यादव ने जो वीडियो सोशल साइट पर शेयर किया है वो दरअसल एक शूटिंग का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग अपनी आवाज को रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहे हैं। यह सभी लोग ‘आम्रपाली दूबे’ शब्द को बोल कर रिकॉर्ड कर रहे हैं। यह लोग बार-बार ‘आम्रपाली दूबे’ का नाम दोहरा रहे हैं। भोजपुरी एक्टर उमेश लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी हिट रहती हैं। कई बार उमेश लाल यादव आम्रपाली दूबे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इन तस्वीरों को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर निरहुआ और आम्रपाली दूबे की फिल्में हमेशा धमाल मचाती हैं। इस जोड़ी की अंतिम फिल्म ‘बॉर्डर’ ने भी धमाकेदार ओपनिंग की थी। इस फिल्म में भी इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इस जोड़ी की आने वाली फिल्मों ‘निरहुआ चलल लंदन’, ‘जय वीरू’, ‘वीर योद्धा महाबलि’, ‘पटना जंक्शन’, ‘निरहुआ चलल अमेरिका’, ‘तुझको रखे राम तुझको अल्ला रखे’, और ‘निरहुआ चलल ससुराल-3’ शामिल हैं।

देखें वीडियो –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App