scorecardresearch

कंगना की ‘इमरजेंसी’ में अनुपम खेर निभाएंगे जेपी की भूमिका, शेयर की तस्वीर तो लोग करने लगे ट्रोल

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत के बाद अब अनुपम खेर का लुक भी सामने आ चुका है। अनुपम इसमें जेपी नारायण का किरदार निभाया है।

कंगना की ‘इमरजेंसी’ में अनुपम खेर निभाएंगे जेपी की भूमिका, शेयर की तस्वीर तो लोग करने लगे ट्रोल
फिल्म इमरजेंसी में अनुपम खेर का पहला लुक (ट्विटर-Anupam Kher)

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत के बाद अब अनुपम खेर का लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म के कंगना ‘इंदिरा गांधी’ का किरदार निभा रही हैं। कंगना का लुक कुछ दिन पहले ही आउट हुआ था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब फिल्म के दूसरे किरदार की पहली झलक भी सामने आ चुकी है। फिल्म में अनुपम खेर जेपी नारायण की भूमिका में नजर आएंगे। खेर ने ट्विटर पर अपने किरदार का पहला लुक शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है। जिसपर कई यूजर्स ने उनकी तारीफ की तो कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

अनुपम खेर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,”निडर होकर सवाल करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाने में खुशी और गर्व है, जो शब्द के सही मायनों में एक विद्रोही है। कंगना रनौत स्टारर और डायरेक्टोरियल अगली ‘इमरजेंसी’ में जयाप्रकाश नारायण मेरा 527वां रोल होगा। जय हो! जेपी लोकनायक।”

शशांक बरनवाल ने लिखा,”वो पार्टी पर उंगली उठाएंगे और परिवार को टार्गेट करेंगे, लेकिन भईया एक्टिंग के नाम पर पैसा कमा लेंगी। आर्टिस्ट के नाम पर बैक-अप कर के उन्हीं पर फिल्म बना कर पैसा कमाया जाता है।”

वहीं तमाम यूजर्स अनुपम खेर के पुराने ट्वीट शेयर कर उनपर तंज कस रहे हैं। अनादिल खान ने अनुपम खेर का ट्वीट शेयर किया है, जिसमें खेर ने लिखा था,”सब कुछ गिर रहा है, रुपये की कीमत और इंसान की कीमत। हम उस देश के वासी हैं जिस देश में गंगा रोती है।”

मनोज कुमार शुक्ला ने अनुपम खेर समेत अन्य बॉलीवुड सितारों के वायरल ट्वीट शेयर करते हुए लिखा,”कब तक अतीत की बातों पर भविष्य की बलि चढ़ाते जाओगे, तुम्हें नहीं पता ये सरकार भी पूरी तरह विफल है। चीन सीमा के अंदर है सैनिकों को कम कर देश की सुरक्षा से खेला जा रहा है कि कुछ परिवारों को फायदा मिल सके। रोजगार है नहीं, व्यापार ठंडा हुआ, महंगाई चरम पर है। क्या भारत को भी लंका बनाना है?”

वर्षा मलिक ने लिखा,”वीर सावरकर के नाम पर भी फिल्म बना लो। कब तक गांधी के नाम पर दुकान चलाते रहोगे।” भाई साहब नाम के यूजर ने लिखा,” ये पात्र निभाने में आपको बहुत मेहनत करनी पड़ी होगी। कहां आप आज के अनुपम खेर जो सरकार के हर गलत का साथ देते हैं और कहा जय प्रकाश नारायण जी जिन्होंने इंदिरा गांधी को झुका दिया था। आपके स्वभाव से पूरा उल्टा हैं ये तो।”

आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘Emergency’ अनुपम खेर ‘भारत रत्न’ से सम्मानित राजनेता जय प्रकाश नारायण का किरदार निभा रहे हैं। खेर का दमदार रोल दर्शकों को बहुत पसंद आने वाला है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट