ताज़ा खबर
 

सोनू निगम ने दिया विवादित बयान लेकिन ट्विटर पर ट्रॉल हो गए सोनू सूद

ट्विटर पर सोनू के विचार को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ लोगों ने गायक का पक्ष लिया तो कई लोगों ने उनकी आलोचना की। ट्विटर पर #BoycottSonu दिखने लगा।

Author नई दिल्ली | Published on: April 17, 2017 5:00 PM
लोगों ने सोनू निगम की जगह सोनू सूद को किया ट्रॉल। (Image Source: Instagram)

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की पहचान खतरे में है। इसका ताजा मामला उस समय सामने आया जब लोगों ने सोनू निगम की जगह सोनू सूद को ट्विटर पर ट्रॉल करना शुरु कर दिया। उन्होंने सुबह अजान से उठने पर कई ट्वीट किए थे। बहुत से लोगों को सरनेम का अंतर समझ नहीं आया और इसी वजह से उन्होंने सूद की फिल्मों को बॉयकॉट करने की घोषणा शुरू कर दी। ऐसा लगता है लोगों को केवल सोनू नाम याद रहा शायद इसी वजह से सोनू निगम की जगह ट्विटर पर सोनू सूद को निशाने पर लिया जाने लगा।

सोनू निगम ने कई सीरिज में ट्वीट किए। उन्होंने कहा- सुबह लगभग 5:30 बजे सोनू निगम ने ट्वीट किया कि मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है। सोनू ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अजान की आवाज पर हमला करते हुए लिखा कि जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उनके टाइम पर तो बिजली आती नहीं थी.. फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। सोनू यहीं नहीं रुके उन्होंने तो ये तक कह डाला कि ये सब तो सिर्फ गुंडागर्दी है।

ट्विटर पर सोनू के विचार को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ लोगों ने गायक का पक्ष लिया तो कई लोगों ने उनकी आलोचना की। ट्विटर पर #BoycottSonu दिखने लगा। Rofl Gandhi नाम के ट्विटर अकाउंट ने सोनू सूद की फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा- किसी को भी मेरे धर्म का अपमान करने का अधिकार नहीं है। मैं इसकी फिल्में नहीं देखूंगा। जब सूद को ट्रॉल किया जा रहा था तो उन्होंने भी ट्वीट करके कहा- मैं अब भी सोच रहा हूं कि किसने क्या कहा और किसे कहा। कौन मुझसे क्या ढूंढने के लिए पूछ रहा है, कहां क्या हुआ है।

सोनू सूद के ट्वीट करने के बाद ट्विटर पर लोग पहचानने में हुई गलती पर भी ट्वीट करने लगे। शोभू नाम के यूजर ने लिखा- सोनू निगम के ट्वीट के बाद सोनू सूद ऐसे दिखे। शिल्पा रत्मन ने लिखा- क्या लोग सोनू सूद को अब अनफॉलो करने वाले हैं? प्रयाग सोनार ने लिखा- जो लोग सोनू निगम की जगह सोनू सूद पर हमला कर रहे थे वो वही लोग है जो स्नैपचैट की बजाए स्नैपडील पर हमला कर रहे थे। इन लोगों का खड़े होकर स्वागत करना चाहिए। देव मित्तल ने लिखा- सोनू सूद को जल्द ही अपने पहले नाम को लेकर पछतावा होगा #sonunigam

सोनू निगम ने कहा- "मुस्लिम नहीं हूं फिर क्‍यों मस्जिद की अजान से जागना पड़ता है, बंद हो ये गुंडागर्दी"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 स्नैपचैट हटा कर भारत का समर्थन करना अदनान सामी को पड़ा भारी, पाकिस्तानी यूजर्स ने किया ट्रोल
2 राब्ता के ट्रेलर लॉन्च पर पत्रकार से भिड़े सुशांत सिंह राजपूत, कहा- पब्लिक फिगर को हर मामले का पता होना जरूरी नहीं
3 रोनी स्क्रूवाला की अगली कॉमेडी फिल्म में पहली बार इरफान खान के साथ नजर आएंगे अभिषेक बच्चन