scorecardresearch

लोग मुझे आंटी-बुड्ढी बोलते हैं लेकिन… पुरानी तस्वीर शेयर कर रानी चटर्जी ने लगाई ट्रोल्स की क्लास

रानी चटर्जी ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

Rani Chaterjee, Bhojpuri, Entertainment
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम,ranichatterjeeofficial)

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी एक्टिंग और डांस के अलावा अपनी बेबाकी को लेकर जानी जाती हैं। वो अपने हेटर्स को मुंह तोड़ जवाब देना अच्छे से जानती हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली रानी ने हाल ही में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने साल 2012 की अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अभी से काफी हेल्दी लग रही हैं, तस्वीर के साथ उन्होंने ट्रोलर्स को खरी खोटी सुनाई है।

रानी ने लिखा, ”2012 वर्सेस 2022, लोग मुझे हर दिन ट्रोल करते हैं, पर मैं दुखी नहीं होती। बुड्ढी, आंटी पता नहीं कैसे-कैसे कमेंट्स करते हैं, लेकिन मुझे बिल्कुल तक्लीफ नहीं होती। हां, थोड़ा सा अजीब लगता है कि हमारी युवा पीढ़ी किस तरफ और किस तरह की सोच पर जा रही है। क्या आज के युवाओं की नजर में बुड्ढों को जीना छोड़ देना चाहिए या आंटी की उम्र होते ही खुद को एक कमरे में बंद कर लेना चाहिए और दुनिया की नजरों से दूर हो जाना चाहिए?”

”अगर आज के युवा पढ़-लिखकर कर ये कमेंट करते है, किसी की उम्र का मजाक, किसी के मोटापे की मजाक बनाते हैं, तो अच्छा है कि मैं कम पढ़ी लिखी हूं। चलो मैं बुड्ढी हूं और मैं गर्व करती हूं, क्योंकि मैं खुद को बूढ़ा होते देखूंगी। अगर आज मैं बुड्ढी हूं तो अच्छा मैंने जवानी में कितना काम किया और आज भी कर रही हूं, जिम्मेदारी उठाती हूं। लेकिन जो मुझे ट्रोल कर रहे हैं वो कुछ नहीं कर पा रहे।

”खैर मैंने दो तस्वीर शेयर की 2012 और 2022 की। मेरा आज कल से बेहतर है। मैं खुश किस्मत हूं, तो खुद करो और ऐसे मत सोचो की तुम बूढ़े नहीं होने वाले। ये कभी मोटे नहीं होने वाले।” रानी के इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं। कई यूजर्स ने लिखा, हमें आप पर गर्व है।

बता दें कि रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं, जो कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। वो अपनी एक्टिंग से फिल्मों में जान डाल देती हैं। इसी के साथ वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव हैं। वो आए दिन अपने वर्कआउट के फोटो और वीडियो शेयर करती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X