ताज़ा खबर
 

पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, एक्ट्रेस ने सलमान खान पर मढ़ा आरोप, बोलीं- ऐसी बदले की भावना…

Payal Rohatgi: पायल ने इंस्टाग्राम से दो वीडियो बना कर इस बारे में अपने फैंस को बताया, जिसके चलते पायल के फैंस सोशल मीडिया पर भड़कते हुए दिखाई दिए। पायल रोहतगी..

Payal Rohatgi, Salman Khan, Salman Banned Payal ROHATGI Twitter, Actress Payal Rohatgi,एक्ट्रेस पायल रोहतगी

Payal Rohatgi, Salman Khan: पायल रोहतगी अपनी हर बात को बेबाकी से सोशल मीडिया पर रखती हैं। लेकिन 8 जुलाई की सुबह जब पायल ने ट्विटर पर लॉग इन करने की कोशिश की तो उनके पास नोटिफिकेशन आया कि पायल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। जबकि पायल को इस बारे में जानकारी ही नहीं है कि उनका अकाउंट सस्पेंड होने की क्या वजह है।

पायल ने इंस्टाग्राम से दो वीडियो बना कर इस बारे में अपने फैंस को बताया, जिसके चलते पायल के फैंस सोशल मीडिया पर भड़कते हुए दिखाई दिए। ऐसे में अब पायल रोहतगी का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं मांग की जा रही है कि पायल के ट्विटर अकाउंट को दोबारा शुरू किया जाए।  इधर, पायल ने अपने वीडियो में बताया है कि उन्हें ऐसा सुनने में आया है कि उनके अकाउंट सस्पेंड होने के पीछे सलमान खान (Salman Khan) का हाथ है।

सलमान खान का नाम लेते हुए पायल ने कहा कि- ‘मुझे सुनने में आया है कि सलमान खान के लोगों ने मेरे अकाउंट की कंप्लेंट की है। मुझे नहीं पता सलमान खान जी कि आप ऐसे बदला लेने वाले टाइप के हो सकते हैं। मैं आशा करती हूं कि आप वैसे ही हों जैसे कि इंसान होते हैं और आप कहते हैं। लेकिन मेरा ट्विटर अकाउंट ऐसे सस्पेंड करना बहुत ज्यादा गलत है।’

पायल ने आगे कहा- ‘सुबह मेरा अकाउंट सस्पेंड किया गया था और अब जाकर मुझे एक मेल आया है। इससे पहले मुझे इस बारे में कोई सूचना नहीं दी गई थी। मेल में मुझे कहा गया है कि कोई रीजन नही है मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने का। मैं आप सभी के साथ वह स्क्रीन शॉट शेयर कर रही हूं जो लोग मुझे ट्विटर पर वापस चाहते हैं।’

पायल ने आगे कहा- ‘मेरी दरख्वास्त है प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी जी से कि क्या हमारे देश में ऐसा एक इंडियन प्लैटफॉर्म नहीं होना चाहिए। जहां पर हम हमारी ओपीनियन रख सकें? अगर हम किसी को गाली नहीं दे रहे हैं, सिर्फ अपना विचार रख रहे हैं तो वह हमारा जन्म से अधिकार है क्योंकि हम भारत में पैदा हुए हैं।’

पायल के इन वीडियोज को देखने के बाद फैंस और फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर पायल की वापसी की मांग कर रहे हैं। पायल ने भी कहा है कि वह ट्विटर पर अब तभी वापस आएंगी जब उऩ्हें उनका अकाउंट ब्लू टिक के साथ वैसा ही मिले तो। नहीं तो वह ट्विटर पर नहीं आएंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ThrowBack: ‘जब वी मेट’ के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि बॉबी देओल थे पहली पसंद, करीना कपूर की वजह से हाथ से निकली फिल्म
2 सपना चौधरी ने गुलाबी सूट पहन पेप्सी संग जुगलबंदी में जमाया रंग, वीडियो को मिले 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज
3 शिल्पा शेट्टी के नाम पर लगा दिया करोड़ों का चूना; फर्जीवाड़ा सामने आने पर पुलिस ने शुरू की जांच
ये पढ़ा क्या?
X