ताज़ा खबर
 

केरल बाढ़ पर अपने आपत्तिजनक ट्वीट पर पायल रोहतगी ने दी सफाई, देखिए क्या बोलीं

अदाकारा पायल ने अपने ट्वीट को लेकर सफाई दी है। अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से पायल ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने ट्वीट के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं।

अदाकारा पायल रोहतगी। (फोटो सोर्स- @payal rohattgi instagram)

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने दो दिन पहले केरल बाढ़ को लेकर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा था। अब अदाकारा ने अपने ट्वीट को लेकर सफाई दी है। अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से पायल ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने ट्वीट के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं।

पायल ने वीडियो संग कैप्शन लिखा- पायल रोहतगी का जवाब उन लोगों के लिए जिन्हें अंग्रेजी समझ नहीं आई। पायल कहती हैं- ”नमस्ते मैं हूं पायरल रोहतगी। मैं इस वीडियो के जरिए आप लोगों के सामने इसलिए आ रही हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे एक ट्वीट को आप लोगों के सामने गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। मेरा जन्म एक हिंदू परिवार में हुआ है और मेरा धर्म हिंदू है। मेरे धर्म में गाय माता भगवान के समान होती हैं और हम उनका सम्मान करते हैं।”

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15865 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”हमारे धर्म में लिखा गया है कि गाय का सम्मान करना बहुत पुण्य का काम है। उसके अनुसार जब मैंने पढ़ा कि केरल में गाय को लोग सार्वजनिक तौर पर काटते हैं। मैंने उस आधार पर कहा कि केरल के लोगों को यह सब नहीं करना चाहिए क्योंकि एक धर्म के लोगों का जो विश्वास है यदि उसे दूसरे धर्म के लोग नहीं मानते हैं। इसका यह मतलब तो नहीं है कि आप दूसरे धर्म का मजाक उड़ाए क्योंकि उस धर्म में गाय को मारना पाप है। इसी आधार पर किया गया ट्वीट लोगों के सामने तरीके से पेश किया जा रहा है इसलिए मैं लोगों के सामने आई। मेरी सहानुभूति केरल के लोगों के साथ है। मेरी ओर से जो मदद हो सकी मैंने केरल के लोगों के लिए की, माफ कीजिएगा कि मैंने उसकी तस्वीर लेकर सोशल मीडिया शेयर नहीं किया।”

पायल ने कुछ दिनों पहले अपने ट्वीट में लिखा था – ‘केरल में गायों के काटने पर प्रतिबंध नहीं हैं। डियर केरल के राजनेताओं और लोगों, हिंदुओं की भावना को भड़काना अच्छा नहीं है। अगर आप बेधड़क ऐसा करते हैं तो मैं माफी के साथ कहना चाहूंगी कि भगवान भी फिर बेधड़क प्रलय लेकर आता है। ईश्वर एक है लेकिन आप किसी की धार्मिक भावना को ऐसे नहीं भड़का सकते हैं।’ बता दें कि इसी ट्वीट के कारण एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App