भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने की दूसरी शादी, जानिए कौन थीं पहली पत्नी, क्यों किया था सुसाइड

पवन सिंह की पहली पत्नी का नाम नीलम था और उन्होंने मुंबई के एक फ्लैट में 8 मार्च 2015 को सुसाइड कर लिया था। नीलम का शव सबसे पहले उसकी सगी बहन पूनम ने देखा था।

Pawan Singh, Pawan Singh Movie, Pawan Singh Wife, Pawan Singh Wife Name, Pawan Singh Movies, Pawan Singh Former Wife, Pawan Singh Neelam, Pawan Singh Jyoti Singh, Bihar Actor, Pawan Singh Bhojpuri Actor
भोजपुरी फिल्मों के कलाकार पवन सिंह और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह।

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गायक पवन सिंह ने 5 मार्च को ज्योति सिंह संग कोर्ट में शादी कर ली। इसके बाद 6 मार्च को उन्होंने यूपी के बलिया के चितबड़ागांव के एक होटल में हिंदू रीति रिवाजों से पारंपरिक तरीके से शादी की। ज्योति सिंह एक्टर पवन सिंह की दूसरी पत्नी हैं और वह अभी फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं। ज्योति अपनी तीनों बहनों में सबसे छोटी हैं और उनके पिता राम बाबू सिंह बलिया के कुछ सबसे दबंग लोगों में गिने जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पवन सिंह पहली पत्नी कौन थीं और उन्होंने किस वजह से आत्महत्या कर ली थी? चलिए आपको बताते हैं।

पवन सिंह की पहली पत्नी का नाम नीलम था और उन्होंने मुंबई के एक फ्लैट में 8 मार्च 2015 को सुसाइड कर लिया था। नीलम का शव सबसे पहले उसकी सगी बहन पूनम ने देखा था। मुंबई के अंबोली स्थित एक फ्लैट में पूनम का शव पंखे से लटका हुआ मिला था। नीलम ने अपनी बहन को पंखे से लटका देख कर सबसे पहले पवन सिंह को इसकी खबर दी। पवन अपनी पत्नी को लेकर तुरंत अस्पताल गए जहां डॉक्टरों ने नीलम को मृत घोषित कर दिया। पवन की पत्नी ने जिस वक्त आत्महत्या की उससे महज 3 ही महीने पहले दोनों की शादी हुई थी और मुंबई आए नीलम को महज 3 दिन हुए थे।

नीलम की बहन पूनम ने पुलिस को बताया था कि पवन काम के सिलसिले में ज्यादातर व्यस्त रहते थे और उसकी बहन को वक्त नहीं दे पा रहे थे। इसी के चलते नीलम तनाव में रहती थी और इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली थी। नीलम की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया लेकिन उन्होंने इसे महज एक अफवाह बताया। पवन सिंह कुछ समय पहले BJP भी ज्वाइन कर चुके हैं। और अब उन्होंने अपने परिवार के एक जानने वाले परिवार की बेटी ज्योति सिंह से शादी की है। पवन का गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ दुनिया भर में पॉपुलर हुआ था और इसे विदेशी गायकों तक ने रीमेक किया था।

Pawan Singh , Pawan Singh Movie, Pawan Singh Fees, Bhojpuri Actor, Pawan Singh Marriage, Pawan Singh Wedding, Pawan Singh Wife Name, Pawan Singh Jyoti Singh
भोजपुरी फिल्मों के एक्टर पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट