ताज़ा खबर
 

गार्गी पांडे से दूसरी शादी करना चाहते थे भोजपुरी एक्‍टर-सिंगर पवन सिंह, बीच में आ गईं ज्‍योति सिंह

ज्योति सिंह को पवन की पत्नी के तौर पर उनकी मां ने ही पसंद किया और पवन ने एक अच्छे बेटे की तरह उनसे शादी के लिए हां कर दी। इस तरह फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने वाली एक स्टूडेंट पवन से शादी करके रातों रात सेलेब्रिटी बन गई।

Pawan Singh, Pawan Singh Marriage, Pawan Singh Jyoti Singh, Pawan Singh Wife Name, Pawan Singh Stories, Pawan Singh Ke Kisse, Pawan Singh Hit Songs, Pawan Singh Gargie Pandeyपवन सिंह की पहली पत्नी के निधन के बाद पवन सिंह का कई एक्ट्रेसेज के साथ नाम जोड़ा गया।

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने 5 मार्च को बलिया के कोर्ट में फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रहीं ज्योति सिंह से शादी कर ली। इसके बाद 6 मार्च को उन्होंने बलिया के शंकर होटल में पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी की। पवन सिंह की पहली पत्नी के निधन के बाद पवन सिंह का कई एक्ट्रेसेज के साथ नाम जोड़ा गया। इनमें एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और गार्गी पांडे का नाम भा शामिल है। पवन ने गार्गी के साथ फिल्म “कर्ज विरासत के” और “लागी नहीं छूटे रामा” में काम किया है। खबरों की मानें तो पवन गार्गी से शादी करना चाहते ते लेकिन उनकी मां के आगे उनकी एक नहीं चली।

ज्योति सिंह को पवन की पत्नी के तौर पर उनकी मां ने ही पसंद किया और पवन ने एक अच्छे बेटे की तरह उनसे शादी के लिए हां कर दी। इस तरह फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने वाली एक स्टूडेंट पवन से शादी करके रातों रात सेलेब्रिटी बन गई। “लॉलीपॉप लागेलू” गाने के बाद देश दुनिया में मशहूर हो चुके एक्टर पवन सिंह से शादी की इच्छा और इस बारे में उनके स्टैंड के बारे में जब गार्गी से पूछा गया तो इस बारे में उनका रुख जरा अलग ही था। पिंकविला हिंदी की एक रिपोर्ट के मुताबिक गार्गी से इस बारे में बात करने पर उन्होंने कहा कि वह पवन से कभी शादी नहीं करना चाहती थीं।

उन्होंने कहा कि क्योंकि पवन सिंह हैं और वह पंडित इसलिए वैसे भी शादी नहीं हो सकती थी। गार्गी ने कहा कि यदि वह सिंह होतीं तो जरूर शादी कर लेतीं, लेकिन क्योंकि वह एक पंडित हैं इसलिए वह एक पंडित से ही शादी करेंगी। पवन सिंह की पत्नी ज्योति के बारे में बता दें कि उनकी दूसरी पत्नी ज्योति बलिया की ही रहने वाली हैं। पवन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इस शादी से जुड़ी ज्यादातर जानकारियों को गोपनीय रखा गया था और यही वजह रही कि ज्यादातर हाईप्रोफाइल लोगों को भी इसमें निमंत्रण नहीं दिया गया। शादी बलिया के चितबड़ागांव के शंकर होटल में रखी गई थी, जिसमें सिर्फ उनके परिवार के ही कुछ लोग शामिल हुए।

Pawan Singh , Pawan Singh Movie, Pawan Singh Fees, Bhojpuri Actor, Pawan Singh Marriage, Pawan Singh Wedding, Pawan Singh Wife Name, Pawan Singh Jyoti Singh

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तैमूर के नाम को लेकर करीना का खुलासा- सैफ ‘फैज’ रखना चाहते थे, मैंने कहा कि मेरा बेटा फौलाद होगा
2 श्रीदेवी के लिए आखिरी रस्म निभाते हुए पूरे समय रोते रहे बोनी कपूर
3 Family Time With Kapil Sharma: कपिल शर्मा के नए शो का पहला गेस्‍ट होगा ये सुपरस्‍टार?
ये पढ़ा क्या...
X