पवन सिंह की फिल्म ‘वांटेड’ का ट्रेलर रिलीज, एक्शन और थ्रिलर से है भरपूर

ट्रेलर को देखने पर समझ आता है कि फिल्म में हिंदी और भोजपुरी भाषा का मिला जुला प्रयोग किया गया है।

Pawan Singh, Pawan Singh New Movie, Wanted Bhojpuri Movie, Wanted Movie Trailer, Bhojpuri Movie Trailer, Wanted Movie Trailer
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' का एक सीन।

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह की शादी के बाद उनकी पहली फिल्म ‘वांटेड’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म एक विद्रोही शख्स की कहानी है जो सिस्टम के विरुद्ध जाकर भी सही का समर्थन करता है। न्याय व्यवस्था हो या राजनीति उसे किसी से डर नहीं लगता और वह हर हाल में सही का साथ देता है। पवन सिंह फिल्म में बाबू बजरंगी की भूमिका में हैं और मणि भट्टाचार्य व अमृता आचार्य इसमें फीमेल लीड रोल में हैं। फिल्म को 27 अप्रैल को रिलीज किया जाना है और इसकी तैयारियां टीम ने अभी से शुरू कर दी है।

फिल्म हिंदी सिनेमा देखने वालों को भी आकर्षित करेगी क्योंकि इसमें आम भोजपुरी फिल्मों की तरह सभी डायलॉग्स भोजपुरी में नहीं है। ट्रेलर को देखने पर समझ आता है कि फिल्म में हिंदी और भोजपुरी भाषा का मिला जुला प्रयोग किया गया है। सुजीत कुमार सिंह के निर्देशन और जसवंत कुमार व वीरेंद्र कुमार के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को वेव म्यूजिक के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। महज एक ही दिन में इसे अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है अब देखना यह होगा कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

बात करें यदि वीडियो की तो 5 मिनट 1 सेकंड का यह ट्रेलर थोड़ा लंबा जरूर लगता है लेकिन फिल्म के बारे में आपको इससे अच्छा खासा आइडिया हो जाएगा। फिल्म में गाने आकर्षक हैं और ज्यादातर अन्य भोजपुरी फिल्मों की ही तरह इसमें भी संगीत पर गौर किया गया है। म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने और गानों के बोल लिखे हैं मनोज मतलबी, सुमीत चंद्रवंशी, अरविंद तिवारी और विनय निर्मल ने। पवन सिंह की ज्यादातर फिल्मों की तरह इस फिल्म का भी एक्शन काफी दमदार है और एक्शन डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभाली है बाजी राव ने।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X