ताज़ा खबर
 

मशहूर सिंगर पवन सिंह ने नशे में की एक्ट्रेस की पिटाई, दीवार से लड़ा दिया सिर!

पवन सिंह और अक्षरा दोनों ही होटल में मौजूद थे और दोनों ने शराब पी रखी थी। अक्षरा शूटिंग पूरी कर चुकी थीं और उन्हें मुंबई के लिए रवाना होना था।

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह।

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर कलाकार पवन सिंह के बारे में खबर है कि उन्होंने नशे ही हालत में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की पिटाई कर दी। शशिकांत सिंह नाम के पत्रकार ने यह खबर अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट की है। पोस्ट के मुताबिक यह घटना गुरुवार रात करीब 11.30 बजे की है। उस वक्त ये दोनों सिलवासा के एक होटल में मौजूद थे। दोनों वहां किसी शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे हुए थे। खबर के मुताबिक पवन ने होटल कर्मचारियों के सामने ही अक्षरा को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने एक्ट्रेस के बाल पकड़ कर उनका सर दीवार में दे मारा।

हुआ कुछ यूं कि पवन सिंह और अक्षरा दोनों ही होटल में मौजूद थे और दोनों ने शराब पी रखी थी। अक्षरा शूटिंग पूरी कर चुकी थीं और उन्हें मुंबई के लिए रवाना होना था। लेकिन क्योंकि वह पूरी तरह होश में नहीं थीं तो उन्होंने अगले दिन रवाना होने का फैसला किया। पवन सिंह ने ज्यादा शराब पी रखी थी और वह जब होटल से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे तब अक्षरा ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस पर पवन बुरी तरह से भड़क गए और उन्होंने अक्षरा को पीट दिया। उन्होंने सभी के सामने अक्षरा को गालियां भी दीं।

PHOTOS: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने किया था सुसाइड

बताया तो यह भी जा रहा है कि इस मारपीट में अक्षरा के हाथ में चोट आई है। पवन सिंह नशे में इस कदर चूर थे कि जब होटल के कर्मचारियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह रुके ही नहीं बल्कि उल्टा और उग्र हो गए। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन के बारे में बता दें कि वह एक एक्टर होने के साथ-साथ प्लेबैक सिंगर भी हैं। उन्होंने हाल ही में अपने घर वालों की मर्जी के मुताबिक शादी की है लेकिन एक्ट्रेस अक्षरा के साथ उनके रोमांस की खबरें काफी वक्त से आती रही हैं। पवन ने कई कार्यक्रमों में अक्षरा का परिचय यह कहकर कराया है कि यह आपकी भाभी हैं।

READ ALSO: जब एक दिन में 100 सिगरेट फूंकते थे अजय देवगन

ajay devgn birthday, raid actor, ajay devgn smoke 100 cigarettes, unknown facts about ajay devgn, Drishyam actor ajay devgn, entertainment news, bollywood news, ajay devgan daughter niyasa, ajay devgn son yug, entertainment news, bollywood news, television news, entetainment news, entertainment news, bollywood news, television news, entetainment news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App