ताज़ा खबर
 

खुद पर हावी ही क्यों होने दिया?- अक्षरा-पवन सिंह विवाद पर बोलीं भोजपुरी की नई सेंसेशन शुभी शर्मा

Pawan Singh, Akshara Singh, Bhojpuri Actor: भोजपुरी सेंसेशन शुभी शर्मा ने पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर कमेंट किया है।

Pawan Singh, Akshara Singh, Bhojpuri Actor Pawan Singh, Akshara-Pawan Singh dispute,पवन सिंह और अक्षरा, दूसरी तरफ शुभी शर्मा

Bhojpuri Actress, Shubhi Sharma: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) औऱ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के रिलेशनशिप को लेकर कुछ वक्त पहले खबरें सामने आई थीं। इनके ब्रेकअप की खबरें भी खूब चली थीं। अक्षरा ने पवन सिंह पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अक्षरा के साथ मारपीट की थी।

ऐसे में अब भोजपुरी सेंसेशन शुभी शर्मा ने पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर कमेंट किया है। एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक शुभी शर्मा ने अक्षरा का समर्थन करते हुए कहा कि -अक्षरा को अपने ऊपर पवन को हावी होने नहीं देना चाहिए था। शुभी ने कहा- ‘अक्षरा को शुरुआत में ही इस मामले में अपनी आवाज उठानी चाहिए थी।

अक्षरा ने इस बात को सहा, उन्होंने पवन सिंह को खुद पर हावी होने दिया। क्यों होने दिया? हालांकि अब अक्षरा अच्छा कर रही हैं अपनी लाइफ में। शुरुआत से ही उनकी फिल्में उनके दम पर चली हैं। आज वह सफल हैं दर्शकों की नजरों में हिट हैं। अब इन सब में न पड़ें।’

बता दें, साल 2018 में खबर आई थी कि पवन सिंह ने अक्षरा को फिजिकली असॉल्ट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक- ‘अक्षरा और पवन सिंह अपनी एक फिल्म की शूटिंग दमन में कर रहे थे। खबर थी कि रात को 11.30 बजे के आसपास पवन सिंह को होटल में अक्षरा सिंह के साथ बदतमीजी करते देखा गया था।

उस वक्त पवन सिंह नशे की हालत में थे। उन्होंने शराब पी हुई थी। अक्षरा और पवन के बीच में बहस बाजी हुई थी। होटल के स्टाफ के सामने ही पवन सिंह ने अक्षरा का सिर दिवार पर दे मारा था। हालांकि उस वक्त बाद में मामले में दोनों की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था।

खबरों के मुताबिक अक्षरा वहां से उसी वक्त वापस मुंबई आना चाहती थीं। लेकिन रात होने की वजह से वह वहीं ठहर गईं। इसके बाद इन दोनों के बीच ये घटना हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जारी हो सकता है लुक आउट नोटिस, पुलिस को मिले अहम सबूत
2 हिंदुस्तान को गालियां देने के अलावा किया क्या? अब नए कश्मीर में जीना सीखो- कांग्रेस नेता पर भड़के फिल्ममेकर
3 ‘अगर मैं फंदे से लटकी मिलूं तो याद रखना मैंने खुदकुशी नहीं की…’, सुशांत केस के बहाने बोलीं कंगना रनौत
ये पढ़ा क्या?
X