ताज़ा खबर
 

टॉलीवुड अभिनेता पवन कल्याण की तीसरी पत्नी ने दिया उनके चौथे बच्चे को जन्म

Pawan Kalyan, Anna Lezhneva Baby Boy: पवन और एना पब्लिक फंक्शन्स में साथ में कम ही नजर आते थे। हाल ही में बोस्टन के एक एयरपोर्ट पर दोनों साथ में नजर आए थे।

Author नई दिल्ली | October 11, 2017 17:57 pm
खबरों के मुताबिक पवन की अपनी तीसरी पत्नी से 2011 में फिल्म तीन मार के सेट पर मुलाकात हुई थी।

टॉलीवुड सुपरस्टार पवन कल्याण चौथी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी एना ने मंगलवार को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। पवन कल्याण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह नीलें रंग के कपड़े में लिपटे अपने बेटे को गोद में उठाए हुए हैं। पवन की पोलेना नाम की एक बेटी भी है जो उन्हें उनकी पत्नी एना से हुई थीं। एना रशिया की हैं और इसीलिए दोनों ने उनका नाम ऐसा रखा जिसे दोनों ही उच्चारण कर सकें। एना पवन की तीसरी पत्नी हैं। उनकी शादी नंदिनी से 1197 में हुई थी जो कि 2007 तक चली। इसके बाद उन्होंने सन 2009 में फिल्म जॉनी में उनकी को-स्टार रेनू देसाई से शादी कर ली।

सन 2012 में रेनू से उनका तलाक हो गया और रेनू अकीरा नाम का बेटा और आध्या नाम की बेटी पवन की गोद में छोड़ गई। खबरों के मुताबिक पवन की अपनी तीसरी पत्नी से 2011 में फिल्म तीन मार के सेट पर मुलाकात हुई थी। फिल्म में एना का एक छोटा सा रोल था लेकिन वहीं से दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया और दोनों लिव-इन में रहने लगे। इसी बीच एना ने पवन के पहले बच्चे को जन्म दिया। तब तक वह कानूनी तौर पर रेनू से अलग हो चुके थे। एना के साथ उनके रिश्तों की खबरें सन 2013 में बाहर आईं। हालांकि पवन और एना पब्लिक फंक्शन्स में साथ में कम ही नजर आते थे। हाल ही में बोस्टन के एक एयरपोर्ट पर दोनों साथ में नजर आए थे।