ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस के आरोपों पर आखिरकार टूट पड़ा ये सुपरस्टार, कहा- मां के लिए अपशब्द सुनने से अच्छा मर जाऊं

पवन ने लिखा- क्या सिर्फ पवन कल्याण और उसकी बूढ़ी कमजोर मां ही इन भद्दी गालियों का बार-बार टीवी पर टेलीकास्ट डिजर्व करती है?

Pawan Kalyan, Pawan Kalyan Sri Reddy, Pawan Kalyan Controversy, Pawan Kalyan Abused, Pawan and Sri, Tollywood Controversy, Bollywood News in Hindiपवन ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें एक टीवी चैनल की एंकर यह कह रही है कि टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी चुड़ैलें और दलाल हैं।

ऐसा लगता है कि श्री रेड्डी के बारे में बयान देना सुपरस्टार पवन कल्याण को भारी पड़ गया है। क्योंकि पवन ने जब श्री को पुलिस के पास जाने का मश्वरा दिया और अपने विचार रखे तो उनके बयान से भड़क कर श्री ने पवन को ही गाली दे डाली। पवन कल्याण ने शुक्रवार को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए जिसमें उन्होंने मीडिया से सवाल किए और श्री को घेरा। पवन कल्याण ने लिखा कि वह शर्मिंदा हैं कि वह अपनी मां की बेइज्जती होने से नहीं बचा सके। जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन ने कहा- किसी पार्टी का नेता या एक्टर होने से पहले मैं एक मां का बेटा हूं।

उन्होंने कहा- एक बेटे के तौर पर यदि मैं अपनी मां के सम्मान को नहीं बचा पाता हूं तो मुझे जीने का अधिकार नहीं है, मुझे मर जाना चाहिए। पवन ने मीडिया को भी लताड़ा और मीडिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे क्यों श्री रेड्डी के शब्दों को बार-बार टीवी पर प्रसारित कर रहे हैं। पवन ने लिखा- क्या सिर्फ पवन कल्याण और उसकी बूढ़ी कमजोर मां ही इन भद्दी गालियों का बार-बार टीवी पर टेलीकास्ट डिजर्व करती है? मेरी मां को इस तरह का विशेष ट्रीटमेंट क्यों दिया जा रहा है? पवन ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें एक टीवी चैनल की एंकर यह कह रही है कि टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी चुड़ैलें और दलाल हैं।

गौरतलब है कि साउथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने फिल्मों में रोल देने के बहाने यौन शोषण यानी कास्टिंग काउच का टॉपलेस होकर विरोध किया था। फिल्मी दुनिया में काम देने के बहाने निर्माता-निर्देशों की ओर से अभिनेत्रियों के शोषण पर फिर से बहस शुरू हो गई है। हैदराबाद स्थित फिल्म चेंबर ऑफिस के पास एक्ट्रेस के सार्वजनिक रूप से टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन करने पर पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया था। उधर अभिनेत्री का कहना है कि टॉपलेस प्रदर्शन के बाद से मकान मालिक ने भी दूसरा घर खोज लेने को कहा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वायरल हो रहा है पति के साथ इस एक्ट्रेस का योगा वीडियो
2 ‘केसरी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार की पसलियों में लगी चोट, वापस लौटने से किया इनकार
3 सुपरस्टार के फैंस दे रहे थे रेप करने की धमकी? एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X