Pawan Kalyan Fans Beating Young Boy for Spitting and beating Poster with Shoes - इस सुपरस्टार की पोस्टर पर जूते मारना शख्स को पड़ा महंगा, फैन्स ने जमकर पीटा और वीडियो किया वायरल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इस सुपरस्टार की पोस्टर पर जूते मारना शख्स को पड़ा महंगा, फैन्स ने जमकर पीटा और वीडियो किया वायरल

एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ जिसमें आप एक शख्स को पवन की तस्वीर पर थूकते और उसे जूते मारते देख सकते हैं।

पवन ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें एक टीवी चैनल की एंकर यह कह रही है कि टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी चुड़ैलें और दलाल हैं।

कहा जाता है कि साउथ इंडिन फिल्म स्टार्स की फैन फॉलोइंग कमाल की होती है। माना जाता है कि बॉलीवुड स्टार्स के फैन्स की तुलना में में दक्षिण भारतीय सिनेमा कलाकारों के फैन्स में अजब सा दीवानापन होता है। तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण की गजब की फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ जिसमें आप एक शख्स को पवन की तस्वीर पर थूकते और उसे जूते मारते देख सकते हैं। वीडियो जब थोड़ा आगे बढ़ता है तो वही शख्स आपको अंडरवियर पहने जमीन पर बैठा नजर आता है।

उसे कई लोगों ने घेर रखा है और वह हाथ जोड़े हुए माफी मांग रहा है। वह कुछ बोल ही रहा होता है कि सभी लोग उसे मिलकर पीटना शुरू कर देते हैं। सभी उसे जमकर पीटते हैं। इस वीडियो को वैरिफाइड ट्विटर हैंडल तेलुगू 360 से भी शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा- पवन के फैन्स का एक वीडियो जिसमें फैन्स एक युवा को बुरी तरह पीट रहे हैं। हालांकि विक्टिम निर्दोष नहीं है। पहले उसने पवन के पोस्टर पर चप्पलें मारीं और यही उसकी गलती थी।

पवन के फैन्स ने इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करके इसे वायरल कर दिया ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह संदेश जा सके कि इस तरह की हरकत करने वालों का क्या अंजाम होता है। इंटरनेट यूजर्स में इस वीडियो को देखने के बाद काफी गुस्सा है और कमेंट बॉक्स में लोगों ने इसकी भर्त्सना की है। कई लोगों का कहना है कि हालांकि लड़के का पोस्टर पर थूकना और उस पर चप्पल मारने का वीडियो बनाना गलत था लेकिन बावजूद इसके इस स्थिति पर रिएक्ट करने का यह तरीका सही नहीं था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App