ताज़ा खबर
 

Pattas Movie Review, Rating LIVE Updates: धनुष के पोंगल उपहार से फैंस खुश, फर्स्ट हाफ देख बोल पड़े फैंस-रोंगटे खड़े हो गए

Pattas Movie Review, Rating LIVE Updates: धनुष की ये फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आ रही है कि इसे 5 में से 4 स्टार्स दिए जा रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को मार्शल आर्ट्स पसंद करने वाले दर्शक खास तौर पर देखने के लिए पहुंच रहे हैं।

Author Updated: Jan 15, 2020 9:18:51 pm
Pattas Movie Review: धनुष फिल्म पट्टास मँ..

Pattas Movie Review, Rating LIVE Updates: धनुष (Dhanush) की फिल्म पट्टास (Pattas ) बिग स्क्रीन पर रिलीज कर दी गई है। R S Durai Senthilkumar के निर्देशन में बनी फिल्म पट्टास में धनुष के अलावा स्नेहा, महरीन पिरजाद (Mehreen Pirzada), नस्सर (Nassar) और नवीन चंद्रा भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में धनुष डबल रोल में हैं। डायरेक्टर Senthilkumar ने फिल्म के बारे में बताया – ‘ये फिल्म मार्शल आर्ट Adimurai पर आधारित है। इस आर्ट को Cholas और Pandiyas द्वारा किया जाता था।’

पट्टास फिल्म से पहले धनुष और सेंथिलकुमार साथ में फिल्म Kodi में भी काम कर चुके हैं। फिल्म पट्टास और धनुष को लेकर डायरेक्टर Senthilkumar ने कहा- ‘मैं धनुष सर को बहुत पहले से जानता हूं। कोडी हमारी एक कमर्शल सक्सेसफुल फिल्म थी। इस बार पट्टास के साथ भी ऐसा हो जाए तो क्या बात।”

धनुष की ये फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आ रही है कि इसे 5 में से 4 स्टार्स दिए जा रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को मार्शल आर्ट्स पसंद करने वाले दर्शक खास तौर पर देखने के लिए पहुंच रहे हैं। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि धनुष की ये फिल्म बेहद शानदार है। किसी ने कहा- धनुष हर तरह के रोल में जम जाते हैं। तो कोई कह रहा है कि फिल्म में धनुष की डायलॉग डिलिवरी जबरदस्त है, जानिए कौन क्या कह रहा है फिल्म Pattas को लेकर:-

मूवी रिव्यू : Pattas

मूवी डायरेक्टर: सेंथिल कुमार

मूवी स्टार कास्ट: धनुष, स्नेहा, महरीन पिरजाद (Mehreen Pirzada), नस्सर (Nassar) और नवीन चंद्रा

Live Blog

Highlights

    21:18 (IST)15 Jan 2020
    बॉलीवुड में भी नजर आ चुके हैं धनुष

    साउथ सुपरस्टार धनुष बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। धनुष को सुपरहिट फिल्म राझांणा में सोनम कपूर के देखा जा चुका है।

    20:20 (IST)15 Jan 2020
    स्नेहा ने किया शानदार काम...

    इस फिल्म में धनुष के अपोजिट स्नेहा और मेहरीन पीरजादा नजर आ रही हैं। जहां एक ओर फैंस धनुष के अभिनय के कायल हो रहे हैं वहीं दूसरी तरफ स्नेहा ने भी फिल्म में शानदार काम किया है।

    19:50 (IST)15 Jan 2020
    Senthilkumar के साथ नजर आए धनुष

    ये फिल्म धनुष ने डायरेक्टर Senthilkumar के साथ बनाई है। इससे पहले भी धनुष Senthilkumar के साथ नजर आ चुके थे। धनुष लीड में जम रहे हैं और इसमें भी दर्शकों से तारीफें बटोर रहे हैं।

    18:38 (IST)15 Jan 2020
    धनुष के क्वॉलिटी की हो रही है काफी तारीफ

    धनुष के दोनों कैरेक्टर्स में वह बेहद शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि लग ही नहीं रहा कि धनुष ही दोनों कैरेक्टर्स को प्ले कर रहे हैं। दोनों कैरेक्टर्स में अलग अलग एक्टिंग के साथ डिफरेंस पैदा करना फैंस को उनकी ये क्वॉलिटी काफी भा रही है। 

    17:54 (IST)15 Jan 2020
    डबल रोल में नजर आ रहे हैं धनुष

    फिल्म में धनुष डबल रोल में नजर आ रहे हैं फिल्म में धनुष मार्शल आर्टस फाइटर की भूमिका में हैं,जिसकी मुलाकात कन्याकुमारी (Sneha) से होती है। शक्ति का Adimurai से गहरा संबंध है। शक्ति के पिता हैं Thiraviyamperumal। वह Adimurai के जबरदस्त फैन हैं। वह अपने बेटे को भी इस कला से कैसे निपुनकरते हैं फिल्म में दिखाया गया है।

    17:23 (IST)15 Jan 2020
    एक्शन से भरी है धनुष की फिल्म...

    पट्टास एक एक्शन फिल्म है जिसे RS Durai Senthilkumar ने बनाया है। फिल्म को प्रोड्यूस किया है- Sendhil Thyagarajan और Arjun Thyagarajan ने। फिल्म Sathya Jyothi Films के बैनर तले बनी है। विवेक मेरविन ने इस फिल्म का म्यूजिक डिपार्टमेंट संभाला है। ओमप्रकाश ने फिल्म में कोरियोग्राफी की है।

    16:17 (IST)15 Jan 2020
    कॉमेडी, एक्शन, ड3ामा, सेंटीमेंट्स सब कुछ है Pattas में..

    Pattas में एक साथ सब कुछ है..

    15:15 (IST)15 Jan 2020
    फुल ऑफ कॉमेडी है धनुष की Pattas

    फुल ऑफ कॉमेडी है धनुष की Pattas: बताया जा रहा है कि धनुष की फिल्म में कॉमेडी कमाल की है। फर्स्ट हाफ कॉमेडी से भरपूर है। फाइटिंग सीन , रेवेंज सीन भी कमाल के हैं। 

    14:46 (IST)15 Jan 2020
    Pattas: 'आंसू निकल गए-रौंगटे खड़े हो गए'

    फिल्म देख ऐसे रिएक्ट कर रहे लोग, ट्विटर पर कह रहे यूजर्स आंसू निकल गए-रौंगटे खड़े हो गए।

    13:43 (IST)15 Jan 2020
    पट्टास देख कर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

    पट्टास देख कर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन: फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि फर्स्ट हाफ फिल्म का जबरदस्त है। वहीं सेकेंड हाफ और भा मजेदार है।

    12:59 (IST)15 Jan 2020
    धनुष की इस क्वॉलिटी से फैंस इंप्रेस

    धनुष के दोनों कैरेक्टर्स में वह बेहद शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि लग ही नहीं रहा कि धनुष ही दोनों कैरेक्टर्स को प्ले कर रहे हैं। दोनों कैरेक्टर्स में अलग अलग एक्टिंग के साथ डिफरेंस पैदा करना फैंस को उनकी ये क्वॉलिटी काफी भा रहीहै। 

    12:15 (IST)15 Jan 2020
    धनुष का डबलरोल धमाल... शक्ति बनकर जीत रहे फैंस का दिल

    फिल्म में धनुष शक्ति (Sakthi) बने हैं। धनुष डबल रोल में हैं ऐसे में उनके कैरक्टर का दूसरा नाम है Thiraviyamperumal। धनुष बने शक्ति फिल्म में मार्शल आर्टस फाइटर की भूमिका में हैं,जिसकी मुलाकात कन्याकुमारी (Sneha) से होती है। शक्ति का Adimurai से गहरा संबंध है। शक्ति के पिता हैं Thiraviyamperumal। वह Adimurai के जबरदस्त फैन हैं। वह अपने बेटे को भी इस कला से कैसे निपुनकरते हैं फिल्म में दिखाया गया है।

    11:59 (IST)15 Jan 2020
    धनुष की फिल्म का चिलब्रो सॉन्ग फैंस को बना रहा दीवाना, थिएटर्स पर सॉन्ग प डांस कर रहे दर्शक

    धनुष की फिल्म का चिलब्रो सॉन्ग फैंस को बना रहा दीवाना, थिएटर्स पर सॉन्ग प डांस कर रहे दर्शक: गाना पहले ही हिट हो चुका है।थिएटर्स फिल्म में  गाना चालू होते ही फैंस भी गाने में खूब एंजॉय कर रहे हैं।  

    11:54 (IST)15 Jan 2020
    जानें फिल्म को बनाने वाले खास लोगों के बारे में..

    पट्टास एक एक्शन फिल्म है जिसे RS Durai Senthilkumar ने बनाया है। फिल्म को प्रोड्यूस किया है- Sendhil Thyagarajan और Arjun Thyagarajan ने। फिल्म Sathya Jyothi Films के बैनर तले बनी है। विवेक मेरविन ने इस फिल्म का म्यूजिक डिपार्टमेंट संभाला है। ओमप्रकाश ने फिल्म में कोरियोग्राफी की है।

    11:42 (IST)15 Jan 2020
    धनुष का डबल रोल वाला फॉर्मुला इस बार भी हिट रहा

    कॉलीवुड में धनुष कई फिल्मों में डबलरोल कर के दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। इस बार भी धनुष अपन फैंस को डबलरोल करके रिझा रहे हैं। साल 2016 में बनी फिल्म Kodi में भी धनुष ने डबलरोल प्ले किया था। ये फिल्म बेहद सक्सेसफुल हुई थी। ये फिल्म भी धनुष ने डायरेक्टर Senthilkumar के साथ बनाई थी। अब एक बार फिर से धनुष Senthilkumar के साथ पट्टास लाए हैं। धनुष लीड में जम रहे हैं और इसमें भी डबलरोल के जरिए दर्शकों से तारीफें बटोर रहे हैं।

    11:39 (IST)15 Jan 2020
    धनुष पोंगल पर लाए Pattas, दर्शकों ने दिए ऐसे रिएक्शन..

    धनुष पोंगल के खास अवसर पर फैंस के लिए पट्टास ले आए हैं। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म का फर्स्ट हाफ शानदार बताया जा रहा है। फिल्म का पहला भाग कॉमेडी फन से भरपूर है। Thalaivan #ChillBro maja dance दर्शकों को खूब भा रहा है। दूसरे भाग में धनुष दोनों रोल्स में जम रहे हैं। इस फिल्म को कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर कहा जा रहा है।

    Next Stories
    1 Priyanka Chopra ने साइन किया एक और बड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट, पति निक जोनस ने सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट
    2 Gangubai Kathiawadi First Look Poster: ‘माफिया क्वीन’ बनकर दर्शकों को नई साइड दिखाएंगी आलिया भट्ट, ‘गंगूबाई’ का फर्स्ट लुक देख फैंस ने किया रिएक्ट
    3 कोंकणा सेन शर्मा सहित इन बंगाली कलाकारों ने CAA, NRC का किया विरोध, कहा- कागज नहीं दिखाएंगे
    ये पढ़ा क्या?
    X