सब्यसाची का लाल जोड़ा पहन पत्रलेखा बनीं राजकुमार राव की दुल्हन, ओढ़ी दीपिका पादुकोण जैसी ओढ़नी; बस इतना सा दिखा फर्क

लंबे वक्त से राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की खबरें सामने आ रही थीं। 13 नंवबर को ही पत्रलेखा और राजकुमार राव ने इंगेजमेंट की, जिसकी ढेरों खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।

Rajkumar Rao Wedding, Patralekha, bride of Rajkumma
राजकुमार राव-पत्रलेखा, दूसरी तरफ रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण (फोटो सोर्स- इंस्टा)

राजकुमार राव और पत्रलेखा 15 नवंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने एक दूसरे को 11 साल डेट किया जिसके बाद राजकुमार और पत्रलेखा ने चंडीगढ़ में धूमधाम से शादी रचाई। लंबे वक्त से दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही थीं। 13 नंवबर को ही पत्रलेखा और राजकुमार राव ने इंगेजमेंट की, जिसकी ढेरों खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।

इसके बाद राजकुमार और पत्रलेखा ने चंडीगढ़ के बेहद मशहूर और आलीशान रिजॉर्ट ‘दि ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट’ में ब्याह रचाया। अपनी शादी में राजकुमार राव ने ऑफव्हाइट शेरवानी और गुलाबी स्टल ली और लाल रंग की पगड़ी पहनी। वहीं पत्रलेखा ने लाल रंग की सब्यसाची साड़ी पहनी थी। सब्यसाची मुखर्जी ने राजकुमार राव और पत्रलेखा की तस्वीर को अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम से पोस्ट कर कपल को बधाई दी। साथ ही बताया कि बंगाली साड़ी और ट्रेंडिग ब्राइडल दुपट्टे के साथ पत्रलेखा ने 22k गोल्ड एक्सेसरीज और अनकट डाइमंड, पर्ल और इमरल्ड पहना था।

फैंस पत्रलेखा की तस्वीर को देख कहते नजर आ रहे हैं कि पत्रलेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैं बिलकुल दीपिका पादुकोण जैसे। ज्यादातर लोगों की नजर पत्रलेखा के दुपट्टे पर गई जिसमें दीपिका की तरह ही ब्लेसिंग्स लिखी हुई थीं। ज्ञात हो रणवीर सिंह संग शादी के दौरान दीपिका पादुकोण ने भी लाल रंग का दुपट्टा ओढ़ा था जिसमें ‘सौभाग्यवती भव:’ लिखा हुआ था।

दीपिका और पत्रलेखा के दुपट्टे में डिजाइन और इंब्राइडरी मे फर्क देखने को मिला। जहां दीपिका के दुपट्टे में बाउंड्री पर हिंदी में ‘आशीर्वाद’ लिखा हुआ था। पत्रलेखा के दुपट्टे में बंगाली से ये लिखा गया है।

बताते चलें, राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी औप पत्नी पत्रलेखा की तस्वीर शेयर कर फैंस से ब्लेसिंग्स ली। राजकुमार ने पत्रलेखा के साथ शादी के जोड़े में तो तस्वीरें शेयर कीं जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘ प्यार भरे 11 सालों बाद फाइनली जिसमें रोमांस, लव, फ्रेंडशिप और फन सब कुछ था और आज इन सभी के साथ मेरी शादी हो गई। मेरी सोलमेट, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरी फैमिली। इससे बड़ी खुशी मेरे लिए कोई और नहीं कि मैं तुम्हारा पति कहलाऊं। आज से हमेशा के लिए और बियोंड।’

एक्ट्रेस पत्रलेखा ने भी अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए फैंस से अपनी शादी की खबर शेयर की। एक्ट्रेस ने लिखा- आज मेरी शादी इन सब से हो गई- माय बॉयफ्रेंड, पार्टनर इन क्राइम, मेरी फैमिली, मेरा सोलमेट। मेरा बेस्ट फ्रेंड 11 सालों से। इससे बड़ी खुशी कोई और नहीं कि मैं तुम्हारी पत्नी कहलाऊं। आज से हमेशा के लिए।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट