ताज़ा खबर
 

Pati Patni Aur Woh Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: कार्तिक की फिल्म ने ओपनिंग डे पर किया कमाल, अब वीकेंड पर मचेगा धमाल..

Pati Patni Aur Woh Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: फिल्म की कहानी में शुरुआत से लेकर आखिरी तक हंसी के पल हैं जो आपको बांधकर रखेंगे। फिल्म की कहानी अभिनव और तपस्या के बीच रोमांस से शुरू होने के साथ ही नया मोड़ लेती है और इसके बाद...

Pati Patni Aur Woh Movie Review: ह्यूमर से लबालब है कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो

Pati Patni Aur Woh Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म पति पत्नी और वो आज यानी 6 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी अभिनव त्यागी (कार्तिक आर्यन) के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। फिल्म में सिविल इंजीनियर का किरदार निभा रहे कार्तिक सीधे-सादे होते हैं। कार्तिक उर्फ अभिनव त्यागी के जीवन में तब बवाल खड़ा होता है जब वेदिका (भूमि पेडनेकर) से शादी करने के बावजूद उनकी लाइफ में तपस्या सिंह (अनन्या पांडे) की एंट्री होती है।

फिल्म की कहानी में शुरुआत से लेकर आखिरी तक हंसी के पल हैं जो आपको बांधकर रखेंगे। फिल्म की कहानी अभिनव और तपस्या के बीच रोमांस से शुरू होने के साथ ही नया मोड़ लेती है और इसके बाद तपस्या के चक्कर में अभिनव जो कुछ भी करता है वो सब दर्शकों को गुदगुदाने पर मजबूर कर देती है।

फिल्म में अभिनव त्यागी के किरदार में कार्तिक आर्यन काफी जच रहे हैं। कार्तिक फिल्म में अपने डैपर और संस्कारी लुक से जान डालते हुए नजर आते हैं। वेदिका के किरदार को भूमि पेडनेकर ने काफी अच्छे से निभाया है। अनन्या पांडे पूरी फिल्म में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं वहीं अभिनव त्यागी के दोस्त का किरदार निभाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने ह्यूमर के साथ फिल्म में जान डाल दी है। डायरेक्टर और राइटर मुदस्सर अजीज का निर्देशन शानदार है।

Live Blog

Highlights

    20:07 (IST)07 Dec 2019
    Pati Patni Aur Woh: ओपनिंग वीकेंड पर इतनी कमाई करेगी कार्तिक की फिल्म..

    ओपनिंग डे पर 10 करोड़ तक पहुंची कार्तिक की फिल्म अब ओपनिंग वीकेंड पर भी धमाल मचाएगी।माना जा रहा है कि फिल्म तीन दिन में 30 करोड़ रुपए कमा सकती है। .

    19:16 (IST)07 Dec 2019
    लुक्का छुप्पी के बाद कार्तिक की इस फिल्म ने की सबसे बड़ी ओपनिंग

    फिल्म पति पत्नी और वो देखकर आ रहे दर्शक कह रहे हैंकि 'ये फिल्म तो हिट है भाई'। तो कोई कह रहा है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट बनेगी। कार्तिक की फिल्म ने पहले दिन में 9 करोड़ 10 लाख रुपए कमाए। ऐसे में इस फिल्म ने कार्तिक के करियर की फिल्म का ही रिकॉर्ड तोड़ दियाहै। इसी के साथ ही येफिल्म कार्तिक की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है।

    18:00 (IST)07 Dec 2019
    अपारशक्ति की अदाकारी फैंस को कर रही दीवाना..

    यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है और लव ट्रांयगल के फंसे एक शख्स के जीवन में आए कंफ्यूजन को बड़े ही मजाकिया ढंग से दिखाती है। कार्तिक कुछ जगहों पर थोड़े ढीले जरूर लगे हैं पर भूमि और अनन्या का अभिनय शुरू से अंत तक चुस्त है। पर कॉमेडी का बड़ा दारोमदार अपारशक्ति खुराना के हिस्से आया है। इसके संवाद काफी आकर्षक हैं।

    17:05 (IST)07 Dec 2019
    कॉमेडी में अच्छी पकड़, आज की एक्टर जनरेशन है कमाल..

    अपारशक्ति खुराना और कार्तिक नई जनरेशन के कलाकार हैं। फैंस कह रहे हैं कि ये जनरेशन बेहद टैलेंटेड है। दोनों ही एक्टर सेल्फ मेड हैं। स्क्रीन पर दोनों की ही प्रेजेंस बेहद शानदार है। कॉमेडी के मामले में तो इनका हाथ बेहद साफ है।

    16:13 (IST)07 Dec 2019
    Pati Patni Aur Woh: अपारशक्ति फिल्म में बेहद मजेदार..

    फिल्म में अपारशक्ति की भी खूब तारीफ हो रही हैं। लोग कह रहे हैं कि फिल्म में बिना कुछ कहे भी अपारशक्ति ने दमदार अदाकारी दिखाई है और लोगों को हंसाया है। कॉमेडी करना बेहद मुश्किल काम है। लेकिनअपारशक्ति तो बेहद मजेदार है। 

    15:28 (IST)07 Dec 2019
    पहले भी बन चुकी है एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर वाली फिल्में..

    फिल्म पति पत्नी और वो में अनन्या, कार्तिक और भूमि की इस तिकड़ी को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि कई लोगों को फिल्म का कॉन्सेप्ट पहले जैसा ही लगा जिसमें उन्हें कुछ नया नहीं लगा। जबकि कई लोगों का कहना है कि फिल्म में कॉमेडी के धमाकेदार डोज हैं। इससे पहले भी एक्स्ट्रा मेरीटल अफेयर औऱ दो दो शादियों पर फिल्में बन चुकी हैं। अनिल कपूर की घर वाली बाहर वाली, गोविंदा की साजन चले ससुराल, कुली नंबर वन और पति पत्नी और वो जैसी फिल्में स्क्रीन पर दर्शकों का खूब मनोरंजन कर चुकी है। ऐसे में कार्तिक की ये फिल्म भी काफी पसंद की जा रही है। 

    14:42 (IST)07 Dec 2019
    अनन्या की एक्टिंग के लिए सोशल मीडिया पर आ रहीं मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

    जहां एक ओर कुछ लोग अनन्या पांडे की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई कार्तिक के साथ उनकी बॉन्डिंग अच्छी नहीं बता रहे। लोगों का कहना है कि अनन्या की अपनी उम्र और लुक्स के चलते, इस तरह के रोल में पूरी तरह से फिट नहीं दिख रही हैं। हालांकि वह अपने डायलॉग्स के दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं।

    14:42 (IST)07 Dec 2019
    फिल्म के जरिए अपराशक्ति को मिलेगी नई दिशा

    फिल्म कार्तिक के दोस्त बने आयुष्मान के भाई अपराशक्ति खुराना अपनी कमाल की परफोर्मेंस देते हैं। वही एक कैरेक्टर है जो दर्शकों को गुदगुदी कराता है और बोर नहीं होने देता। फिल्म से अपराशक्ति को बॉलीवुड में नई दिशा मिलेगी।

    13:20 (IST)07 Dec 2019
    रियल लाइफ में भी चिंटू जैसे कई लोग हैं एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स के शिकार

    कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर की 'पति पत्नी और वो पूरी तरह से एंटरटेनिंग फिल्म है, हालांकि इस तरह की कहानियां स्क्रीन के अलावा आप रियल लाइफ में भी कई बार देखते हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्म सिलसिले, गोविंदा की फिल्म में भी इसी तरह की कहानी थी। 

    13:20 (IST)07 Dec 2019
    वीकेंड पर 35 करोड़ की कमाई कर लेगी पति पत्नी और वो

    फिल्म एक्सपर्ट्स की मानें तो पति पत्नी और वो वीकेंड तक 35 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। कहीं ना कहीं यह वीकेंड दोनों फिल्मों के लिए काफी अहम है। फिलहाल तो कार्तिक, भूमि और अनन्या की कॉमेडी फिल्म इतिहास के पन्नों पर भारी पड़ती नजर आ रही है। देखना दिलचस्प होगा कि वीकेंड तक यह आंकड़े कहां जाकर रुकते हैं।

    09:41 (IST)07 Dec 2019
    मस्त हैं फिल्म के डायलॉग्स

    यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है और लव ट्रांयगल के फंसे एक शख्स के जीवन में आए कंफ्यूजन को बड़े ही मजाकिया ढंग से दिखाती है। कार्तिक कुछ जगहों पर थोड़े ढीले जरूर लगे हैं पर भूमि और अनन्या का अभिनय शुरू से अंत तक चुस्त है। पर कॉमेडी का बड़ा दारोमदार अपारशक्ति खुराना के हिस्से आया है। इसके संवाद काफी आकर्षक हैं।

    08:48 (IST)07 Dec 2019
    पहले दिन कमाए 9 करोड़

    बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक कार्तिक आर्यन अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म ने अर्जुन कपूर और संजय दत्त की फिल्म पानीपत से ज्यादा कमाई की है।

    23:59 (IST)06 Dec 2019
    अभिनव की जिंदगी में आई वो, नाराज पत्नी को अब कैसे मनाएंगे त्यागी जी..

    कानपुर के पी डब्लू डी विभाग के इंजीनियर अभिनव त्यागी (kartik Aryan) की शादी होती है वेदिका (Bhumi Pednekar)से। वेदिका स्मार्ट है और फिजिक्स में एमएससी है। शादी के पहले ही वो अपने होने वाले पति को बता देती है कि उसका एक बॉयफ्रेंड भी था और वो कुंवारी नहीं है। खैर दोनों की शादी हो जाती है और उसके बाद उसकी एक ही चाहत है कि दिल्ली जाकर रहे। पर अभिनव ऐसा नहीं कर पाता। उलटे उसके जीवन में एक और लड़की आ जाती है तपस्या (Ananya Pandey)। अब क्या होगा? क्याअभिनव अपनी पत्नी से नाता तोड़कर तपस्या का हो जाएगा?

    20:42 (IST)06 Dec 2019
    रोमांच के चक्कर में चिंटू की लाइफ में आता है भूचाल

    चिंटू त्यागी के रोल में कार्तिक आर्यन लाजवाब लगे हैं और एक पति जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से बेहद परेशान हो चुका है। वह अपनी लाइफ में तोड़ा सा रोमांच और रोमांस चाहता है और इसलिए घरवाली के अलावा बाहर वाली के जाल में फंस जाता है। पति पत्नी और वो के बीच कार्तिक कई सीन्स में बढ़िया है। फिल्म में कार्तिक का छोटा सा मोनोलॉग भी हैं, जिसपर सिनेमाहॉल में तालियां बजने लगती है।

    19:40 (IST)06 Dec 2019
    कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है पति, पत्नी और वो

    कॉमेडी और रोमांस से भरी ये फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है और फिल्म ना देखने की कोई भी वजह नहीं है। फिल्म को यंगस्टर्स और शादीशुदा लोग काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि फिल्म कॉमेडी फ्लेवर के साथ पति पत्नी के रिश्ते में भरोसे की अहमियत बयां की गई है। मुदस्सर अजीज का डायरेक्शन कमाल का है।

    18:43 (IST)06 Dec 2019
    लाजवाब दिखाई गई अपारशक्ति खुराना के साथ कार्तिक की दोस्ती

    पतिव्रता पत्नी के रोल में भूमि पेडनेकर का काम भी शानदार है तो अपारशक्ति खुराना के साथ कार्तिक की दोस्ती भी लजाजवाब तरीके से दिखाई गई है।  कई सीन्स में दोनों की एपिक ट्यूनिंग मजेदार बन पड़ी है। कार्तिक के टीटू सनी सिंह का फिल्म में कैमियो रोल है।

    16:28 (IST)06 Dec 2019
    पति पत्नी और वो को होगा फायदा, बाला-मरजावां, हाउसफुल 4 को होगा नुकसान?

    सिनेमाघरों में कार्तिक की फिल्म के अलावा पानीपत रिलीज हुई है। इसके अलावा पहले से मौजूद आयुष्मान खुराना की बाला, अक्षय कुमार की हाउसफुल 4, रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां होटल मुंबई, ये साली आशिकी जैसी बड़ी फिल्मों भी थिएटर्स में खचाखच भरी हुई हैं। ऐसे में पब्लिक का ध्यान इन फिल्मों से हट कर सीधा पति पत्नी और वो पर जा सकता है। जिससे सीधे सीधे बाकी फिल्मों के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

    15:35 (IST)06 Dec 2019
    ओपनिंग डे पर तहलका मचाएगी फिल्म Pati Patni Aur Woh...!

    माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन में 9 से 11 करोड़ रुपए कीस कमाई कर सकती है। वहीं कार्तिक की फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर भी धमाल मचा सकती है। तीन दिन के अंदर फिल्म का  कलेक्शन 33 से 38 करोड़ रुपए तक का हो सकता है। 

    14:46 (IST)06 Dec 2019
    अपारशक्ति- कुछ न बोलकर भी हंसा गए..

    फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर फैंस कहते नजर आ रहे हैंकि फिल्म बेहद शानदार है। वहीं ट्रेड एनेलिस्ट रोहित, जैसवाल के मुताबिक- 'मुदस्सर तुमने ये फिल्म बेहद शानदार तरीके से बनाई हैष आपको मुबारक हो। आपकी अगली फिल्म के लिए आपको शुभकामनाएं। स्पेशली अपारशक्ति कुछ नहीं भी बोल कर आप हंसा गए। '

    13:58 (IST)06 Dec 2019
    Bhumi Pednekar हैं ब्रिलियंट एक्ट्रेस.

    फैंस कह रहे- अनन्या की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस। अनन्या के लिए इस फिल्म में करने लायक काफी कुछ था। जिसमें वह सफल रहीं। कार्तिक की एक्टिंग लाजवाब है। भूमि की एक्टिंग क्या कहने, ब्रिलियंट एक्ट्रेस हैं।

    12:59 (IST)06 Dec 2019
    गजब की कॉमेडी, कार्तिक की हो रही हर तरफ तारीफें

    गजब की कॉमेडी, कार्तिक की हो रही हर तरफ तारीफें-फिल्म की कहानी को खूब पसंद किया जा रहा है। भूमि की अदाकारी को ब्रिलियंट, अनन्या को क्यूट और ग्लैमरस साथ ही कार्तिक को मेच्योर एक्टर का टैग दिया जा रहा है। 

    12:18 (IST)06 Dec 2019
    कॉमिक ट्विस्ट एंजॉय  कर रहे फैंस, चिंटू की कैमेस्ट्री दोनों हिरोइनों के साथ है जबरदस्त..

    कॉमिक ट्विस्ट एंजॉय  कर रहे फैंस, चिंटू की कैमेस्ट्री दोनों हिरोइनों के साथ है जबरदस्त..

    11:22 (IST)06 Dec 2019
    चिंटू त्यागी का स्वैग हर तरफ छा रहा है

    चिंटू त्यागी का स्वैग हर तरफ छा रहा है: 3  और 3.5 स्टार रेटिंग्स मिल रहे हैं। दर्शक फिल्म देख कर खूब मजे भी ले रहे हैं। भूमि, अनन्या और कार्तिक की तिकड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। 

    11:02 (IST)06 Dec 2019
    Kartik की फिल्म को मिल रहा दर्शकों का प्यार..

    Kartik की फिल्म को मिल रहा दर्शकों का प्यार..: कार्तिक की क़ॉमेडी टाइमिंग को धमाकेदार बताया जा रहा है। फिल्म की पटकथा और डायलॉग के दर्शक कायल हो रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि ये फिल्म फुल ऑफ एंटरटेनमेंट है। 

    10:51 (IST)06 Dec 2019
    फिल्म पति पत्नी और वो को मिले इतने स्टार्स..

    सुमित कादेल के मुताबिक फिल्म पति पत्नी और वो काफी एंटरटेनिंग फिल्म है। फिल्म बेहद मजेदार है। हर सीन में हंसी के फुहारे छूटेंगे.. फिल्म को 3 स्टार्स दिए गए हैं। 

    10:05 (IST)06 Dec 2019
    Pati Patni Aur Woh: रोमांटिक कॉमेडी में लव ट्रायएंगल का तड़का

    पति पत्नी और वह ' एक रोमांटिक कॉमेडी है और प्रेम त्रिकोण के फंसे एक शख्स के जीवन में आए कंफ्यूजन को बड़े ही मजाकिया ढंग से दिखाती है। कार्तिक आर्यन कुछ जगहों पर थोड़े ढीले जरूर लगे हैं पर भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे का अभिनय शुरू से अंत तक चुस्त है। पर कॉमेडी का बड़ा दारोमदार अपारशक्ति खुराना के हिस्से में आया है। इसके संवाद भी काफी आकर्षक हैं।

     
     
    09:22 (IST)06 Dec 2019
    फिल्म में क्या कर रहे हैं कार्तिक..

    दूसरे शब्दों में विवाहेत्तर प्रेम के बारे में है। अंग्रेज़ी में इसे एक्स्ट्रा - मैरिटल अफेयर कहते हैं। कार्तिक आर्यन ने इसमें  पति अभिनव  त्यागी की भूमिका निभाई है और भूमि पेडणेकर ने पत्नी वेदिका की। अनन्या पांडे बनी हैं ' वह ' यानी दूसरी औरत जिसका फिल्म में नाम है तपस्या।

    08:57 (IST)06 Dec 2019
    एक थी संजीव कुमार की पति पत्नी और वो, ये है कार्तिक की Pati Patni Aur Woh.

    इकतालीस साल पहले यानी सन 1978 में बी आर चोपड़ा ने एक फिल्म बनाई थी ' पति पत्नी और वह ' । इसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता मुख्य भूमिका में थी। मुदस्सर अज़ीज़ की ये फिल्म उसी का रीमेक है। फिल्म का मूल आइडिया वही है। पति और पत्नी के जिंदगी में दूसरी औरत का प्रवेश। कह सकते हैं कि पुरुष के भीतर अपनी पत्नी के साथ फरेब करके अन्य स्त्री के साथ सम्बन्ध बनाने की जो प्रवृति है ये फिल्म उसी की तरफ ये संकेत करती है। 

    08:52 (IST)06 Dec 2019
    कार्तिक आर्यन की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिल रही कई सारी फिल्मों से चुनौती..

    फिल्म पति, पत्नी और  वो के निर्देशक हैं मुदस्सर अज़ीज़, फिल्म में कलाकार हैं - कार्तिक आर्यन,  अनन्या पांडे, भूमि पेडणेकर, अपारशक्ति। इस फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था। कार्तिक की इस फिल्म के अलावा कॉम्पिटीशन पर और भी कई सारी फिल्में हैं। पति पत्नी और वो केअलावा इस बार अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत भी रिलीज हुई  है। तो  वहीं पिछले और उससे भी पिछले हफ्ते कई फिल्में रिलीज हुईंजोआज तक सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। कार्तिक की फिल्म को बहुतज सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चुनौती दे रही हैं।  

    08:46 (IST)06 Dec 2019
    कार्तिक अपनी हर फिल्म से दर्शकों के बीच मचाते हैं धूम, अब बारी 'पति पत्नी और वो' की...

    फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को देखने के लिए फैंसकाफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अभी तक आर्यन ने कई सारी फिल्में की जिसमें अपने किसी न किसी डायलॉग की वजह से कार्तिक दर्शकों के बीच एक अलग छाप छोड़ते नजर आए। अब फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक क्या नया गुलखिलाते हैं और फैंस को उनकी इस फिल्म में क्या पसंद आता है, ये देखना बेहद दिलचस्प है।

    08:26 (IST)06 Dec 2019
    पति पत्नी और वो में दो बातें हैं बेस्ट, 'डायलॉग्स एंड एक्टिंग'

    बॉलीवुड क्रिटिक्स ने कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की मूवी पति पत्नी और वो में दो खास बातें बताई हैं। पहला इस मूवी के डायलॉग्स और दूसरा परफॉर्मेंस। अनन्या ने मेच्योर एक्टिंग दिखाई है और भूमि ने चैलेंजिंग रोल दिखाया है। कार्तिक ने जबरदस्त एक्टिंग से कैसे खुद को हर परिस्थिति के अनुसार बदलते चेहरे में दिखाया, उसकी तारीफ हो रही है।

    08:07 (IST)06 Dec 2019
    41 साल बाद नए कलेवर के साथ ‘पति पत्नी और वो’

    ‘पति पत्नी और वो’ आज 41 साल बाद नए कलेवर और फ्लेवर के साथ दर्शकों के बीच मौजूद है। 1978 में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की फिल्म एक बार फिर दर्शकों के मस्तिष्क से गुजर जाएगी। हालांकि आज रिलीज इस फिल्म में फैंस को कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के रूप में ग्लैमर का तड़का और आजकल के हिसाब से कॉमेडी पंच देखने सुनने को मिलेंगे।

    Next Stories
    1 Panipat Movie Review, Rating Updates: अर्जुन के लड़खड़ाते करियर को क्या सपोर्ट कर पाएगी वॉर ड्रामा ‘पानीपत’? दर्शकों ने दिए ऐसे रिएक्शन..
    2 TRP Ratings December 2019: बिग बॉस, कुंडली भाग्य, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जानिए कौन है इस हफ्ते TRP की टॉप 10 लिस्ट में
    3 नेहा कक्कड़ ने ली कॉमेडियन कीकू और गौरव की क्लास, ‘शर्म करो मेरी बॉडी का मजाक बनाने वाले’
    ये पढ़ा क्या...
    X