ताज़ा खबर
 

Pati Patni Aur Woh का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे संग फ्लर्ट कर रहे कार्तिक आर्यन

Pati Patni Aur Woh : पती पत्नी और वो के ट्रेलर में भूमि हैं पत्नी, कार्तिक हैं पति और अनन्या हैं वो जो आती हैं इन दों के बीच में। ट्रेलर में दिखाया जाता है- मामूली से कर्मचारी बनेकार्तिक की लाइफ काफी बोरिंग है..

pati patni aur woh review, box office collection, sanjeev kumar, pati patni aur woh Box office, artik aryan, Ananya pandey, Bhumi pednekar, Pati Patni Aur Woh movie review, Pati Patni Aur Woh, Pati Patni Aur Woh Preview, Pati Patni Aur Woh film Preview, Pati Patni Aur Woh cast, Pati Patni Aur Woh rating, Pati Patni Aur Woh movie release, Pati Patni Aur Woh box office collection, Pati Patni Aur Woh movie rating, Pati Patni Aur Woh film rating, Pati Patni Aur Woh film review, kartik aryan, Ananya pandey, Bhumi pednekar, taran adarsh, BR chopra, Bhushan kumar, bollywoodpati patni aur woh review: जानिए कैसा है कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या की फिल्म Pati Patni Aur Woh का रिव्यू

Pati Patni Aur Woh : फिल्म ‘पती-पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जब से इस फिल्म की कास्ट का खुलासा हुआ था तभी से भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे को साथ देखने की एक्साइटमेंट्स बढ़ने लगी थीं। अब जाकर फैंस कार्तिक और इन दोनों एक्ट्रेस के साथ बारी बारी रोमांस करता देख पाएंगे। फिल्म का ट्रेलर काफी मजाकिया है। पती पत्नी और वो के ट्रेलर में भूमि हैं पत्नी, कार्तिक हैं पति और अनन्या हैं वो जो आती हैं इन दों के बीच में। ट्रेलर में दिखाया जाता है- मामूली से कर्मचारी बनेकार्तिक की लाइफ काफी बोरिंग है। ऐसे में उसकी शादी करा दी जाती है। अब पत्नी केतेवरों से वह तंग है। लंबे समय के बाद उसकी जिंदगी में रंगीनियत आती है जब उसकी लाइफ में होती है ‘वो’ की एंट्री यानी अनन्या की एंट्री।

इस तर्ज पर पहले भी कई सुपरस्टर्स फिल्म बना चुके हैं जैसे गोविंद और सलमान खान। कई लोग इस फिल्म को सलमान खान की BIWI NO.1 की कॉपी कह रहे हैं। फिलहाल तो ट्रेलर सामने आया है। दर्शकों को ये ट्रेलर पसंद भी आ रहा है। ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स भी काफी मस्त हैं। देखें ट्रेलर:-

कार्तिक ने अपनी फिल्म के ट्रेलर को इंस्टा पर भी शेयर किया है। इसे कैप्शन देते हुए कार्तिक ने लिखा- ‘या तो आराम ही आराम हमारी किस्मत में नहीं लिखा या तो अपने ही पिता के हाथों….’। कार्तिक के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ट्रेलर देख कर फैंस कह रहे हैं कि कार्तिक की ये फिल्म सुपरहिट-ब्लॉकबस्टर हिट होगी। एक फैन ने कहा- ‘ओह माय गॉड इतनी फनी फिल्म, इसका इंतजार रहेगा।’ बता दें, फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है दर्शक फिल्म पति पत्नी और वो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi Pollution से प्रियंका चोपड़ा भी परेशान, शूटिंग करने दिल्ली आईं तो इंस्टाग्राम पर लिख डाली यह बात
2 क्या मां बनने वाली हैं दीपिका? रणवीर सिंह की वाइफ ने शेयर की फोटो तो फैन्स पूछ रहे सवाल
3 30 साल पुराना लेटर लेकर Anil Kapoor के पास पहुंचा फैन, तस्वीर देख शबाना आजमी ने लिखी ये बात
ये पढ़ा क्या?
X